अन्य कई फैसलों की तरह पंचायतों को भंग करने के फैसले में भी आम आदमी पार्टी ने कराई किरकिरी: सोम प्रकाश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं ने आज एक बैठक करके समय पूर्व पंचायतें  रद्द करने के बाद हुए घटनाक्रम पर चर्चा की तथा मौजूदा स्थिति का विश्लेषण करते हुए होशियारपुर से सांसद व केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश ने प्रेस को बताया कि आम आदमी पार्टी अनाड़ियों का एक समूह है, उन्होंने कहा कि पहले भी आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा बहुत से ऐसे फैसले लिए गए जो कि बाद में निरस्त  करने पड़े कई फसलों को अदालतों ने निरस्त कर दिया। बिना कानूनी सलाह मशवरा किये आम आदमी पार्टी की सरकार ने समय से पूर्व ही पंचायतों को भंग कर दिया तथा उनकी सभी शक्तियां छीन ली, जबकि पंचायतें  केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए फंडों से लोगों की भलाई  के लिए गांवों में विकास के कार्य करवा रही थी।

Advertisements

माननीय हाईकोर्ट द्वारा सरकार को गलत फैसला लेने के परिणामों की किरकिरी के बाद भगवंत मान सरकार द्वारा अब पंचायतों  को भंग करने का हुकम वापस ले लिया है तथा इसका नोटिफिकेशन जल्द ही करने की पेशकश की है। इससे सरकार की नालायकी जग जाहिर हो गई हैं। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि आम आदमी पार्टी हर बात में लोकतंत्र की मजबूती की बात करती है, परंतु जितना नुकसान लोकतंत्र का आम आदमी पार्टी के कार्यकाल में हुआ है वह पहले कभी नहीं हुआ।

लोकतंत्र की प्रक्रिया से चुने प्रतिनिधियों का कार्यकाल पंचायतें भंग करने से और कोई भी बड़ा लोकतंत्र का नुकसान नहीं माना जा सकता। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार में  सिर्फ इश्तिहार बाजी पर ही जोर  दिया जाता है तथा जनता के पैसे की बर्बादी की जा रही है। आम आदमी पार्टी अपने सभी वादों  से उल्टा चल रही है जिससे पंजाब को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू, जिला सचिव अश्वनी गैंद, बलकिश राय, कमलजीत सेतिया,यशपाल शर्मा, बब्लू पुरी,प्रीतपाल आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here