निगम प्रशासन प्रापर्टी टैक्स की आढ़ में लोगों पर अत्याचर बन्द करे: शिव सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम होशियारपुर द्वारा निगम सीमा में प्रोपर्टी टैक्स का सर्वे करवाकर लोगों को बिल भेजने का कवायद शुरू की गई है। जिस पर पूर्व मेयर शिव, पूर्व पार्षद निपुण शर्मा, सुरेश भाटिया, अशोक कुमार शोकी, रमेश ठाकुर मेशी ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति जारी कर रोष जाहिर किया है।

Advertisements

पूर्व मेयर शिव सूद ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के कारण सारा देश हिल गया था। लोकडाउन अपने 5वें दौर में शुरू हुआ है और धीरे-धीरे आम जि़न्दगी पटरी पर वापिस आ रही है। ऐसे में होशियारपुर नगर निगम लोगों को राहत देने की बजाय उन पर अत्याचार करने पर आमादा है।

श्री सूद ने बताया कि लोकडाउन व कफ्र्य़ू खुलने के बाद अभी आम जनता अपने पैरों पर नही आई है कि वो पानी, बिजली व प्रोपटी टैक्स के बिलों के भुगतान कर सके।उन्होंने कहा कि दोहरी मार झेल रहा आम नागरिक इस समय ऐसे बिलों के भुगतान करने के लिए सक्षम नही है। लेकिन कैप्टन सरकार अपने सरकारी तंत्र के माध्यम से लोगों का खून चूसने का काम कर रही है।जबकि कफ्र्य़ू के समय से लोगों के काम धंधे चौपट हो गए थे पैसे की आवाजाही बन्द हो गई।

ऐसे में लोगो के लिए फिलहाल सरकार को पैसे देने के लिए कुछ नही था। अब कारोबार शुरू हुए है तो वापिस रूटीन में आने को समय लगेगा।लेकिन कैप्टन सरकार लोगों का यह दर्द समझना ही नही चाहती है। पूर्व मेयर शिव सूद समेत भाजपा पार्षदों ने पंजाब सरकार से मांग की है कि एक साल का प्रोपर्टी टैक्स,पानी व सीवरेज का बिल माफ किया जाए।जिससे आम लोगों को इस संकटकाल में राहत मिल सके। श्री सूद ने निगम अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लोगों का खून चूसने के बजाय 2019 से पेंडिंग पड़े विकास कार्यों को शुरू करवा कर शहरवासियों को सकून दिलवाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here