मंडियो में पुख्ता प्रबंधों के लिए विधायक गिलजियां ने मार्किट कमेटी टीम के साथ की बैठक

टांडा उड़मुड़ (द स्टलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। कोरोना वायरस के मद्देनजऱ किसानो तथा आढ़तियो के लिए टांडा और जिले की समूह मंडियो में सभी पुख्ता प्रबंध किए जायेंगे जिसके साथ गेहूं की खरीद को सही ढंग से चलाने के लिए यकीनी बनाया जाएगा।

Advertisements

इन विचारों को मुख्यमंत्री के राजनैतिक सलाहकार विधायक संगत सिंह गिलजियां ने मार्कीट कमेटी टांडा में बैठक दौरान व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गेहूं की निर्विघ्न खरीद करते हुए किसानो को किसी भी मुश्किल का सामना नहीं करने दिया जाएगा।

मार्कीट कमेटी की टीम के साथ बैठक दौरान प्रबंधों का जायज़ा लेते हुए गिलजियां ने कहा कि कोविड-19 के प्रभाव को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने करफ्यू लगाया है तथा इस दौरान किसानो की गेहूं की फ़सल का एक एक दाना उठाने के लिए पंजाब सरकार गंभीर है। उन्होंने अधिकारिओं से कहा कि कोरोना वायरस के मद्देनजऱ मंडिओं में सामाजिक दूरी को बरकऱार रखने के इलावा मार्किंग को यकीनी बनाएं तथा पीने वाले साफ़ पानी, लाइटें तथा आरजी टॉइलट्स के प्रबंधों सहित मंडिओं में सेनिटाइजऱ, मास्क तथा साबुन इत्यादि का पुख्ता प्रबंध को यकीनी बनाएं।

सब्ज़ी मंडी टांडा में समाजिक दूरी के नियमों की उलंघना तथा बाल मज़दूरी संबंधी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की मिल रही शिकायत का हवाला देते हुए विधायक गिलजियां ने पुलिस प्रसाशन तथा मार्कीट कमेटी के अधिकारीओं को इसकी उलंघना को ख़त्म करने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि किसानो, मज़दूरों, आढ़तियों तथा गुज्जर भाईचारे की समस्याओं तथा मांगों की जानकारी उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को दी है।

इस मौके मार्कीट कमेटी चेयरमैन सिमरन सिंह सैनी, चेयरमैन पंचायत संमती जरनैल जाजा, सदस्य जिला परिषद रविंदरपाल सिंह गोरा, सरपंच दविंदरपाल सिंह, नगर कौंसल प्रधान हरीकृष्ण सैनी, अनिल पिंका, एडवोकेट दलजीत सिंह गिलजियां ,सचिव बिक्रम सिंह, मुख्य लेखाकार सुरिंदरजीत सिंह इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here