विधायक डा. राज कुमार ने मास्क बांट कर जनता को किया जागरूक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कल पंजाब सरकार द्वारा पंजाब की जनता को जारी किए आह्वान पर अपने विचार व्यक्त करते हुए हलका चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार ने इसे अत्यंत सराहनीय कदम बताते हुए कहा कि वैसे तो जहां तक संभव हो सके अपने घरों में रहकर पंजाब सरकार द्वारा कोरोना से की जा रही लड़ाई में सरकार का साथ देना चाहिए।

Advertisements

परंतु इमरजैंसी में करफ्यू पास लेकर मैडीकल ऐड के लिए या अन्य अति जरूरी कार्यों के लिए यदि फिर भी बाहर निकलना पड़े तो मास्क पहनकर ही निकलें।

मास्क पहन कर बाहर निकलने का कैप्टन साहिब का आह्वान सराहनीय: डा. राज कुमार

ऐसा करने से जहां आप स्वयं को कोरोना संक्रमण से बचा सकते हैं वहीं पर कम्यूनिटी स्तर पर इसको फैलने से रोकने में भी सहयोग मिलेगा। सरकार के इस फैसले के प्रति जनता को जागरूक करने के लिए उन्होंने राहगीरों को मास्क बांटकर इनका प्रयोग करने की अपील की।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि प्रशासन को इस संबंधी हिदायतें दी जा चुकी हैं व मास्क पहनना भी करफ्यू की उल्लंघना करने के समान ही समझा जाएगा व इस पर अम्ल न करने वालों पर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया कि पंजाब के नागरिक बहुत ही समझदार एवं कोरोना के मुद्दे पर अत्यंत संवेदनशील हैं व मुझे यकीन है कि वो पूरी तनदेही से इसकी पालना करेंगे। गांवों में बिना किसी के कहे लगाए गए ठीकरी पहरे गांववासियों के इस मुद्दे पर सजगता का जीवित उदाहरण है व सराहनीय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here