पुरहीरां से वार्ड 20 के प्रवेश द्वार को युवाओं ने किया बंद, खुद को किया क्वारंटाइन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को अपने आप व मोहल्ला निवासियों को बचाने के लिए वार्ड नंबर 20 के युवाओं ने पुरहीरां से वार्ड को आते प्रवेश द्वार को बंद करके खुद को क्वांरटाइन करने का कदम उठाया है। युवाओं के इस कदम को मोहल्ला निवासियों द्वारा काफी सराहा जा रहा है। शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी के अध्यक्ष राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी कुलदीप धामी ने युवाओं की पहल को सलाम करते हुए कहा कि अगर युवा वर्ग इस मुश्किल घड़ी में देश व समाज को बचाने के लिए आगे आता है तो वे यकीन से कह सकते हैं कि कोरोना संकट पर जल्द काबू पा लिया जाएगा।

Advertisements

murliwala

उन्होंने कहा कि भारत सरकार और पंजाब सरकार द्वारा कोरोना संकट से निपटने के लिए बहुत सारी हिदायतें जारी की गई हैं तथा कोरोना से बचने का यही एकमात्र साधन हैं। इसलिए हमें तब तक घरों में रहना है जब तक सरकार यह घोषित नहीं कर देती है हमारे देश व प्रदेश कोरोना मुक्त हो चुका है। कुलदीप धामी ने युवाओं की पहल पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि ऐसा करके उन्होंने खुद को व अपने वार्ड वासियों को सुरक्षित करने का कदम उठाया है।

क्योंकि, ऐसा करने से न तो मोहल्ले का कोई व्यक्ति बाहर जाएगा और न ही बाहर का व्यक्ति मोहल्ले में आएगा। इस दौरान उन्होंने बताया कि वार्ड के अलावा मांग अनुसार सोसायटी द्वारा जरुरतमंदों को राशन सामग्री दी जा रही है तथा सेनेटाइजेशन की जा रही है। इस मौके पर प्रदीप कुमार, हरमेश लाल, अमरनाथ, दलजीत सिंह, कुलदीप कुमार, बिंदर कुमार, राम लुभाया, जगीर सिंह आदि ने बताया कि जितने दिन लॉक डाउन व करफ्यू चलेगा उतने दिन यह मार्ग बंद रहेगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे उनका साथ दें तथा इस मार्ग से न गुजरें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here