शेरगढ़ जोन के क्रिकेट मुकाबलों में जैम्स कैब्रिज स्कूल ने फहराया जीत का परचम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब स्कूल ज़ोन खेलों में शेरगढ़ ज़ोन क्रिकेट के मुकाबले करवाए गए। अलग-अलग उम्र वर्ग के खिलाडिय़ों ने मुकाबलों में हिस्सा लिया। जैम्स कैम्बरिज इन्टरनैशनल स्कूल, होशियारपुर की तीन टीमों ने अंडर-19 उम्र वर्ग, अन्डर 17 उम्र तथा अन्डर-14 उम्र वर्ग में भाग लिया। यहां ये वर्णनयोग है कि सभी टीमों ने बढिय़ा प्रर्दशन किया तथा मुकाबले रोमांचक रहें। मौके पर जैम्स कैम्बरिज इन्टरनैशनल स्कूल, होशियारपुर क्रिकेट अमित ठाकुर ने बताया कि ये हमारे लिए बहुत मान की बात है कि हमारे स्कूल टीम के खिलाडिय़ों बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अन्डर 19, अन्डर 17 उम्र वर्ग तथा अंडर 14 तीनों में पहला स्थान अर्जित किया है।यहाँ वर्णन योग है कि अन्डर 19 के सैमी फाइनल मुकाबले में टास जीतकर पहले बल्ले बाज़ी करते हुए 8 ओवर में 65 रन बनाए जिसमें शिवांश सोनी ने 20 रन, जसकरन सिंह ने 18 रन तथा वंश नन्दा ने 17 रन का योगदान दिया। इसके जवाब में विरोधी टीम केवल 35 रन बना कर आल आऊट हो गई।

Advertisements

जैम्स कैम्बरिज इन्टरनैशनल स्कूल के खिलाडिय़ों ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए कृतज्ञ ओहरी, वंश नन्दा, अज़ीताब हीर ने दो दो विकेट हासिल की। अंडर-19 ने फाइनल मुकाबले में टास जीतकर पहले बल्ले बाज़ी करते हुए 8 ओवर में 55 रन बनाए। जिसमें शिवांश सोनी ने 18 रन, वंश नन्दा ने 16 तथा कृतज्ञ ओहरी ने 15 रन का योगदान दिया।इसके जवाब में विरोधी टीम केवल 49 रन ही बना सकी ।जैम्स कैम्बरिज इन्टरनैशनल स्कूल के गेंदबाज़ों ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए कृतज्ञ ओहरी ने पाँच विकेट हासिल किए एवं जसकरण तथा अज़ीताब हीर ने दो दो विकेट विकेट ले कर फाइनल मुकाबले में जीत हासिल की।

स्कूल प्रिंसिपल शरत कुमार सिंह ने विजेता टीम के खिलाडिय़ों को शाबाशी दी तथा उन्हें पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी अच्छा प्रदर्शन कर सर्वपक्षीय विकास के लिए प्रेरित किया। वासल एजुकेशन के चैयरमैन संजीव कुमार वासल तथा सी.ई.ओ. राघव वासल ने विजेता खिलाडिय़ों तथा अभिभावकों को मुबारकबाद दी। उन्होने कहा कि हमें खुशी है कि हमारे स्कूल के विद्यार्थी पढ़ाई के साथ साथ खेलों में भी आगे बढ़ कर नई ऊंचाइयां छू रहे हैं। स्कूल में खेलों के लिए हर तरह की सुविधा तथा कोच उपलब्ध है जिसका फायदा बच्चों को मिल रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here