विधायक चड्ढा द्वारा जेआर सिनेमाघर में फिल्म मस्ताने की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई

रूपनगर (द स्टैलर न्यूज़), ध्रुव नारंग: एडवोकेट दिनेश चड्ढा, रूपनगर से विधायक जेआर विधानसभा क्षेत्र के लगभग 150 स्थानीय निवासियों के लिए सिनेमा रोपड़ में फिल्म मस्ताने की विशेष स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें फिल्म के कलाकार गुरप्रीत घुग्गी, बनिंदरजीत बन्नी और विधानसभा क्षेत्र के नूरपुर बेदी से कलाकार शिवम विशेष रूप से शामिल हुए। इस अवसर पर हलका विधायक ने कहा कि मस्ताने जैसी फिल्में जो पंजाबियों को उनके इतिहास और संस्कृति से जोड़ती हैं, हम सभी को उनका यथासंभव समर्थन करना चाहिए और अपने बच्चों के साथ सिनेमाघरों में जाकर ऐसी फिल्में देखनी चाहिए।

Advertisements

इस अवसर पर दर्शकों को संबोधित करते हुए कलाकार गुरप्रीत घुग्गी ने कहा कि सिनेमा एक पारदर्शी चीज है, जिसमें फिल्म कलाकार या निर्माता अपनी मेहनत को दर्शकों की अदालत में पेश करते हैं, जिसका सफल या असफल होना दर्शकों के हाथ में है। उन्होंने कहा कि फिल्म मस्ताना को 25 अगस्त से दर्शकों के बीच काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और आने वाले समय में इस फिल्म के शोज और भी ज्यादा देखने को मिल रहे हैं। इसके अलावा पुलिस विभाग से डी.एस.पी. एस।

तरलोचन सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत फिल्म देखने आए दर्शकों को नशा न करने और नशा करने वालों को सहयोग न करने का संदेश दिया गया। इस विशेष स्क्रीनिंग के दौरान हलका विधायक एडवोकेट दिनेश चड्ढा ने आये हुए कलाकारों और अपने क्षेत्र के कलाकारों को विशेष रूप से सम्मानित भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here