मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने कोरोना संकट के साथ लडऩे के लिए किए ऐतिहासिक फैसले: खुराना

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। भाजपा मंडल सर्कल कंधाला जट्टां की एक विशेष बैठक गांव कंधाला जट्टां में सचिव मंजीत सिंह के ग्रह स्थान पर हुई। बैठक दौरान भाजपा के राज्य कार्यकारिणी सदस्य जवाहर लाल खुराना विशेष तौर पर शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की एक साल की उपलब्धिओं तथा सरकार की जनहितैषी नीतियों के बारे में में जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार ने जनता के हित में कई अहम फ़ैसले लिए हैं।

Advertisements

जिनमे धारा 370 को हटाना, देश के अंदर सी ऐ ऐ लागू करवाना, अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण करवाना, कोरोना के साथ लड़ाई के बुरे दौर में बड़ा फंड जारी करना इत्यादि कई ऐतहासिक फैसले लिए हैं जिनसे देश तरक्की की ओर कदम बड़ा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा की मज़बूती के लिए आने वाले समय में भी बैठकों सिलसिला जारी रहेगा।

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से जवाहर खुराना को राज्य कार्यकारिणी सदस्य तथा जालंधर रूरल जिला प्रभारी बनने पर सम्मानित किया गया। बैठक दौरान पूर्व ब्लाक संमती सदस्य सुरिंदर बिट्टा, नंबरदार सुच्चा सिंह, अमरजीत काका, पूर्व ब्लाक संमती सदस्य अमरीक सिंह, तरसेम सिंह, मंजीत धालीवाल, कुलदीप सिंह इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here