कैबिनेट मंत्री जिंपा ने वार्ड नंबर 38 व 40 में 19.50 लाख रुपए की लागत से सडक़ निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने वार्ड नंबर 38 व 40 में 19.50 लाख रुपए की लागत से सडक़ निर्माण कार्य की शुरुआत करवाते हुए कहा कि शहर के सर्वांगीण विकास के लिए विकास कार्यों की गति इसी तरह जारी रहेगी और लोगों तक हर बुनियादी सुविधाएं पहुंचाई जाएंगी। इसके अलावा अलग-अलग प्रोजैक्ट चला कर शहर का सौंदर्यीकरण कर इसकी नुहार बदली जाएगी। इस मौके पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सडक़ की मरम्मत करवाने के लिए इलाके के लोगों ने मांग की थी, जिसे पहल के आधार पर पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वार्ड के अंतर्गत आते बाजार के स्वरुप को नया व मनमोहक रुप प्रदान कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि डब्बी बाजार की हस्तकला के क्षेत्र में विशेष अहमियत है व संसार भर में डब्बी बाजार में तैयार किए जाते साजो-सामान की खास आकर्षण रहती है।

पंजाब सरकार की ओर से होशियारपुर के विकास के लिए किए जा रहे प्रयासों की प्रशंसा करते हुए ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान जी के नेतृत्व में होशियारपुर के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में विकास की नई ईबारत लिखी जाएगी। इस मौके पर पार्षद प्रदीप बिट्टू, मोहित सैनी, अजय वर्मा, अश्वनी छोटा के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here