पंजाब सरकार ने प्रदेश में अब तक 31 हजार से ज्यादा लोगों को प्रदान किया रोजगार: जिंपा

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की मुख्य प्राथमिकता लोगों को रोजगार प्रदान करना है और सरकार बनने के पहले दिन से लेकर अब तक 31 हजार से ज्यादा लोगों को रोजगार प्रदान किया जा चुका है। वे आज फूड क्राफ्ट इंस्टीट्यूट होशियारपुर में होशियारपुर व माहिलपुर की नव नियुक्त 37 आंगनवाड़ी वर्करों व हैल्परों को नियुक्ति पत्र देने के लिए आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि नियुक्ति पत्र देने के बाद सभी आंगनवाड़ी वर्करों व हैल्परों को बधाई दी व उन्हें तनदेही से अपनी ड्यूटी निभाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से सभी विभागों में जरुरी पदों को भरा जा रहा है। सरकार हर वह कार्य कर रही है जो कि जनहित में है, चाहे वह कच्चे अध्यापकों का वेतन बढ़ाने हो, लोगों को 600 यूनिट नि:शुल्क बिजली देने की बात हो या प्रदेश में मोहल्ला क्लीनिक खोलना हो। सरकार का हर निर्णय लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाया है और प्रदेश को नई ऊर्जा मिली है।

इस मौके पर सी.डी.पी.ओ दया रानी, फूड क्राफ्ट इंस्टीट्यूट के प्रिंसिपल जगन, सुपरवाइजर रविंदर कौर, वरिंदर वैद, सुमेश सोनी के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here