मंत्री जिम्पा का मीडिया वालों को धमकाना दुर्भाग्यपूर्ण व शर्मनाक: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): होशियारपुर में 100 फुट  ऊंचे फहराये जाने वाले तिरंगे के उद्घाटन समारोह में स्थानीय मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा द्वारा मीडिया को धमकाये  जाने का जो  वीडियो वायरल हुआ है वह  दुर्भाग्यपूर्ण  तथा शर्मनाक भी है। पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद के निवास स्थान पर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बताया गया कि आम आदमी पार्टी की सरकार का हिसाब ” हाथी के दांत खाने के और तथा दिखाने के ओर” वाली कहावत जैसे हैं। सत्ता में आने से पहले आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल तथा भगवंत मान प्रेस की आजादी की  बड़ी-बड़ी बातें करते थे।

Advertisements

सत्ता में आने के बाद  इतना अहंकार आ गया है कि  प्रेस को अनचाहा सवाल पूछने पर धमकियां देने पर उतारू  है। उन्होंने कहा  कि प्रेस लोकतंत्र में चौथा स्तंभ है तथा सरकार की इस प्रकार की कमियों को उजागर करना उसकी जिम्मेदारी है। उपरोक्त समागम में बिजली चोरी करके साउंड सिस्टम चलाने वालों के खिलाफ ना बोल कर इस चोरी को पकड़ने वाली प्रेस  को धमकाना सिद्ध करता है कि मौके पर बिजली चोरी मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा की मर्जी से हो रही थी।

सूद ने कहा कि श्री जिम्पा का यह व्यवहार शर्मनाक भी है तथा दुर्भाग्यपूर्ण भी है तथा समय आने पर इसके नतीजे भुगतने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने  भी प्रेस वार्ता में पत्रकारों को लताड़  चुके हैं। वह  शायदभूल गए हैं कि इंदिरा गाँधी ने भी एमरजेंसी लगाकर प्रेस की आजादी छीनी थी तो उसका भी सिंहासन हिल गया था। इस मौके पर पूर्व मेयर शिव सूद, विजय पठानिया, अश्वनी गैंद, यशपाल शर्मा आदि भी उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here