बंटी जोगी बने शिव सेना टकसाली के राष्ट्रीय युवा चेयरमैन

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना टकसाली की एक बैठक बंटी जोगी की देखरेख में हुई जिसमें शिवसेना टकसाली के राष्ट्रीय प्रधान जय गोपाल लाली, राष्ट्रीय चेयरमैन सुधीर कुमार सूरी, राष्ट्रीय युवा प्रधान हरदीप शर्मा, सिख संगत विंग राष्ट्रीय प्रधान हरकीरत खुराना, पंजाब प्रधान सौरव अरोड़ा, पंजाब युवा प्रधान सनी मेहता बिनी वर्मा, पंजाब चेयरमैन युवा विंग बल्बीर सिंह, पंजाब महासचिव और भी बड़ी मात्रा में शिव सेना के नेता एकत्र हुए।

Advertisements

आज की विशेष बैठक शिवसेना हिंद को अलविदा कह कर प्रसिद्ध समाज सेवक बंटी जोगी ने शिवसेना टकसाली का दामन थाम लिया जिसमें शिवसेना टकसाली की पूरी टीम ने बंटी जोगी को युवा राष्ट्रीय चेयरमैन नियुक्त किया। नवनियुक्त राष्ट्रीय चेयरमैन बंटी जोगी ने आई हुई पूरी टीम को भगवान शिव के प्राचीन काल से चले आ रहे चिंन त्रिशूल भेंट किए ओर कहा कि वह काफी लंबे समय से हिंदू धर्म का कार्य कर रहे हैं चाहे वह कोई भी संगठन हो सबसे ज्यादा टाइम उन्होंने शिवसेना में ही गुजारा है शिवसेना की वजह से आज उनकी पहचान है।

बंटी जोगी ने कहा शिवसेना ने जो मुझ पर विश्वास करके इतनी बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है उसको वह तन-मन और धन से निभाएंगे। राष्ट्रीय चेयरमैन सुधीर कुमार सूरी ने अपने बयान में कहा कि आए दिन गुरपतवंत सिंह पन्नू की ओर से कोई ना कोई घटिया बयान बाजी कर पंजाब का माहौल बिगाडऩे की कोशिश रहती है जिसको शिवसेना टकसाली ना तो कभी पूरा होने देगी और ना ही पूरा होगा और रही बात खाली स्थान बनाने की तो वह यह लोग सिर्फ दीवारों पर लिख कर ही बना सकते हैं जा चोरी छुपे झंडे लगाकर अगर दम है तो हम से सीधी टक्कर ले तब हम इनको पूरा का पूरा खाली स्थान देकर ही भेजेंगे।

राष्ट्रीय प्रधान जय गोपाल लाली ने कहा कि विदेश में बैठे कुछ खालिस्तानी पंजाब में बैठे युवाओं को चंद पैसों का लालच देकर उन को गुमराह कर रहे हैं और उनसे गलत काम करवा रहे हैं जबकि उनको यह नहीं पता कि जो चंद पैसे हैं वे ईनकी जिंदगी वह ऊनके परिवार की जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं कुछ युवा इतने पढ़ा लिखे होने के बावजूद भी इनके बहकावे में आ जाते हैं और आज उनको बिना वजह कई कई साल जेल में काटने पड़ रहे हैं। यह लोग खालिस्तानी सिर्फ और सिर्फ युवाओं का फ्यूचर खराब कर सकते हैं न कि बना सकते हैं। सुधीर कुमार सूरी वह जय गोपाल लाली ने कहां की बंटी जोगी एक बहुत ही जुझारू वह समझदार लीडर है हमें इस पर मान है वह गर्व है की जे शिवसेना टकसाली का हिस्सा बने है हमें पूर्ण तौर पर यकीन है बंटी जोगी हमारे संगठन को और अपने संगठन को जिसका वह हिस्सा बने हैं उसको वैसे ही बुलंदियों पर पहुंचेंगे जैसे वह आज तक बुलंदियों से काम करते आ रहे हैं।

शिवसेना टकसाली खालीस्थानीयो का विरोध करती है जो भारत में रहकर भारत को ही तोडऩे की बातें करते हैं जो भी सच्चा सिख है वह कभी भी हिंदुस्तान के दो टुकड़े नहीं चाहेंगे क्योंकि उनको पता है कि 84 के दौरान जो जो उनके व हमारे परिवारों ने तकलीफे सही ही है वह किसी और ने नहीं सही ईसलिए कोई गुरु का सचा सिख ऐसा नही चाहेगा की हिंदोस्तान के दो टुकड़े हो जाए मोके पर मोजुद ‘बुटा राम ‘अमित कुमार’विनोद कुमार बोदा ‘अमित कुमार बलु ‘ संजीव हांडा बबू गुरदासपुर ‘विकी कुमार ‘शिवम कुमार ‘मुलखराज ‘रकेश बबा ‘दीपक कुमार ‘काका माशा अली ‘बाना’रमेश कुमार ‘रवी कुमार ‘बलविंदर बिंदा’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here