प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए आप सरकार जिम्मेदार: अरुण डोगरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रदेश के दिन-ब-दिन बिगड़ते हालातों और बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए प्रदेश की आप सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। जिसके चलते न तो आम आदमी सुरक्षित है और न ही जनता की आवाज़ उठाने वाला मिडिया ही सुरक्षित है। यह बात कांग्रेसी नेताओं ने एक बैठक दौरान कही। जिला अध्यक्ष अरुण डोगरा मिक्की की अगुवाई में हुई बैठक में पूर्व विधायक पवन आदिया सहित अन्य नेता मौजूद थे। इस मौके पर अरुण डोगरा ने कहा कि भगवंत मान को सत्ता चलाना कामेडी सीरियल की तरह ही लग रहा है तथा वह किसी भी मुद्दे को गंभीरता से लेना जरुरी नहीं समझ रहे।

Advertisements

जिसके चलते पंजाब को खुशहाली की तरफ बढ़ाने के दावे करने वाली आम आदमी पार्टी पंजाब को बर्बादी की तरफ अग्रसर कर रही है। इस मौके पर पूर्व विधायक पवन आदिया ने कहा कि मोगा में कांग्रेस के ब्लाक प्रधान को घर में घुसकर गोली मारना दुखद है, अब तो लोग घर में भी सुरक्षित नहीं रहे। इतना ही नहीं फगवाड़ा में दुकानदार की हत्या के अलावा प्रदेश के अन्य क्षेत्रों से रोजाना ही कहीं गोली चलने तो कहीं किसी की हत्या किए जाने का दुखद समाचार आ रहा है, जिससे साफ है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमर्रा चुकी है और सरकार इस पर काबू पाने में पूरी तरह से विफल है।

इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने सरकार को चेतावनी दी कि अगर पंजाब की कानून व्यवस्था में सुधार लाने के लिए गंभीरता से प्रयास न किए गए तो कांग्रेस पूरे प्रदेश में जनआंदोलन शुरु करेगी। इस मौके पर मार्किट कमेटी के पूर्व चेयरमैन व जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश गुप्ता, शहरी प्रधान नवप्रीत रैहल, पार्षद अशोक मेहरा, पार्षद पवित्रदीप तथा एससी डिपार्टमैंट के शहरी चेयरमैन गुरदीप कटोच मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here