बजरंग दल द्वारा सदर थाने के सामने धरना शहर की सभी सामाजिक शार्मिक, राजनितिक पार्टिया होंगी शामिल

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), गौरव मढ़िया। मां चिंतपूर्णी जी के बारे में गलत टिप्पणी करने वाले मास्टर सलीम के खिलाफ बजरंग दल द्वारा कपूरथला में 19 अगस्त को कपूरथला के सिटी थाना के एसएचओ को मांग पत्र देकर शिकायत दर्ज करवा कर मास्टर सलीम पर मामला दर्ज करने की मांग की थी। जिस पर प्रसाशन द्वारा अभी तक करवाई न किए जाने से बजरंग दल के कार्यकर्त्ता भड़के हुए हैं। शुक्रवार को बजरंग दल का एक प्रतिनिधि मंडल डीएसपी हरप्रीत सिंह से मुलाकात कर एक मांग पत्र दिया जिसमे मां चिंतपूर्णी जी के बारे में गलत टिप्पणी करने वाले गायक मास्टर सलीम के खिलाफ खिलाफ धार्मिक भावनाये भड़काने का पर्चा दर्ज करने की मांग की गई।

Advertisements

मांग पत्र देने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए बजरंग दल पंजाब के पूर्व प्रधान नरेश पंडित व् बजरंग दल के जिला प्रधान जीवन प्रकाश वालिया ने कहा कि थाना सिटी के प्रभारी उनकी शिकायत पर मास्टर सलीम के खिलाफ केस दर्ज नहीं कर रहे हैं।मास्टर सलीम ने बाबा मुराद शाह मेले में क़व्वाली के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल की थी।बजरंग दल के नेताओ ने कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में लिखा है कि कोई भी ऐसी बयानबाजी करता है, जिससे भावनाएं आहत होती हैं और उस पर यदि शिकायत न भी आए तब भी स्वतः

संज्ञान लेते हुए केस दर्ज किया जा सकता है। साथ ही कोर्ट ने यह भी साफ किया है कि यदि कोई अधिकारी शिकायत मिलने पर एक्शन नहीं लेगा तो उसे कोर्ट के आदेश का उल्लंघन माना जाएगा। जीवन वालिया ने कहा कि गायक मास्टर सलीम द्वारा सनातन धर्म प्रेमियों की आस्था से खिलवाड़ करने, दो समुदायों में दंगे करवाने व हजारों की संख्या में जुटे लोगों को मां चिंतपूर्णी दरबार के पुजारियों का नाम लेकर झूठी अफवाह फैलाकर गुमराह किया है। इस अवसर पर बजरंग दल के प्रदेश नेता संजय शर्मा, जिला प्रभारी चंद्रमोहन भोला, जिला उपप्रधान आनंद यादव विश्व हिन्दू परिषद् के सीसीनियर नेता मंगतराम भोला, जिला उपप्रधान जोगिंदर तलवाड़, विजय यादव, बजरंग दल के शहरी उपप्रधान हैप्पी छाबड़ा, राजीव टंडन, टिंकू बत्रा, रवि, गट्टू, आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here