रयात बाहरा 10+2  स्कूल विंग के खिलाड़ियों को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 67वीं  पंजाब  स्टेट जोनल स्कूल खेल मुक़ाबलों 2023-2024  दौरान  रयात बाहरा 10+2  स्कूल विंग के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।  खेल मुक़ाबलों में बढ़िया प्रदर्शन वाले खिलाडियों को सम्मानित करने के लिए एक समारोह का आयोजन किया गया।  इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए स्कूल प्रिंसिपल प्रेम लता ने बताया कि  स्टेट जोनल खेल मुक़ाबलों में रयात बाहरा स्कूल के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 06 सोने और एक चांदी का पदक हासिल किया।

Advertisements

उन्होंने बताया कि कराटे के अंडर-19 में गुरदीप सिंह और हरमन सुत्ती ने गोल्ड मैडल,  पॉवर लिफ्टिंग (जोनल लेवल) में गुरदीप सिंह-19 ने गोल्ड, जसप्रीत सिंह-17 ने  भी सोने का पदक हासिल किया इस तरह जिला स्तर पर हुए मुक़ाबलों में गुरदीप सिंह-19 ने सोने का और जसप्रीत सिंह-17  ने चांदी का मैडल प्राप्त किया।

खेडां वतन पंजाब दियां जोनल  एथलेटिक मुक़ाबलों में 200  मीटर दौड़ में डिम्पलप्रीत सोने का पदक हासिल किया। जेवेलिन थ्रो मुक़ाबलों में डिम्पलप्रीत ने सोने का तमगा हासिल किया और राहुल को सीधा जिला स्तरीय मुक़ाबलों प्रवेश मिला। इस मौके रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा ने सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

चेयरमैन बाहरा ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि खेल हमें अनुशासन में रहना सिखाते हैं। छात्रों को पढ़ाई के साथ साथ खेलों में भी हिस्सा लेना चाहिए। इस मौके कैंपस डायरेक्टर डॉ चंद्र मोहन ने भी खिलाड़ियों को बधाई दी और उज्जवल भविष्य के शुभकामनायें दी। इस मौके खेल अधिकरी गुरप्रीत झिंम ,शिवानी  के अलावा छात्र मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here