होशियारपुर की सुरभी का पंजाब अंडर-19 टीम में हुआ चयन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एचडीसीए की खिलाड़ी व वुडलैंड ओवरसीज स्कूल की दसवीं की छात्रा सुरभी नारायण का पंजाब की अंडर-19 एक दिवसीय टीम में चयन हुआ। इस संबंधी जानकारी देते हुए एचडीसीए के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि सुरभी ने पिछले 2-3 सालों में कड़ी मेहनत कर पंजाब की मुख्य क्रिकेटरों में अपना स्थान बनाया है। डा. घई ने बताया कि 16 वर्षीय सुरभी इससे पहले पंजाब के लिए अंडर-15 व अंडर-19, टी-20 टूर्नामैंट में भी खेल चुकी है। डा. घई ने बताया कि आने वाले 2-3 वर्षों में सुरभी पंजाब की तरफ से अच्छा प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम में अपना स्थान बनाएगी।

Advertisements

डा. घई ने बताया कि पंजाब की टीम 27 सितंबर को उत्तराखंड में भाग लेने के लिए रवाना होगी। एचडीसीए के सचिव डा. घई ने बताया कि खुशी की बात है कि सुरभी के चयन के साथ-साथ एचडीसीए आर्यन अरोड़ा जोकि विद्या मंदिर स्कूल होशियारपुर में नौंवी कक्षा का छात्र का पंजाब अंडर-16 कैंप के लिए चयन हुआ। उन्होंने बताया कि पंजाब अंडर-16 का यह कैंप पीसीए स्टेडियम मोहाली में 27 सितंबर से 3 अक्तूबर तक चलेगा जिसके बाद अच्छे प्रदर्शन के आधार पर अंडर-16 पंजाब टीम का चयन होगा।

एचडीसीए के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला ने सुरभी और आर्यन अरोड़ा व उनके परिवार को एचडीसीए की ओर से बधाई देेते हुए आशा व्यक्त की कि यह बच्चे अच्छा प्रदर्शन कर होशियारपुर का नाम रोशन करेंगे। इस अवसर पर सुरभी व आर्यन अरोड़ा के इस चयन के लिए जिला वूमैन कोच दविंदर कौर, कोच दलजीत सिंह, एचडीसीए के जिला ट्रेनर व पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी कुलदीप धामी व कोच दलजीत धीमान ने बधाई देते हुए उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here