नशे को रोकने के लिए हर राजनीतिक दल को राजनीति छोड़ कर इसके समाधान के लिए एक मंच पर आना चाहिए: अवि राजपूत

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट- गौरव मढ़िया। अवि राजपूत द्वारा शहीद सेवा सिंह सोसायटी के बैनर के अधीन मॉडल टाउन स्थित अपने कार्यालय में नशे के खिलाफ एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से युवाओं को इकट्ठा कर नशे के खिलाफ कमेटियां बनाने का प्रोग्राम बनाया गया। इस मौके पर एस.एच.ओ. सिटी 2 बलजिंदर सिंह भी अपनी ठाणे टीम के साथ शहीद उधम सिंह सेवा सोसाइटी की इस नेक और सामाजिक सुधार पहल के लिए युवाओं को नशे के खिलाफ लड़ने के लिए कमेटीया बनाने के लिए शिक्षित करने आए।

Advertisements

इस अवसर पर सीआईडी ​​विभाग के इंस्पेक्टर जयमल सिंह भी आए और युवाओं को संबोधित किया। नशे के खिलाफ अच्छे तरीके से लड़ने के लिए इस सामाजिक सुधार की पहल के लिए अवि राजपूत सरपरस्त शहीद उधम सिंह सेवा सोसायटी ने अपने संबोधन में कहा कि यह लड़ाई श्रेय लेने या किसी अन्य पार्टी को दोष देने की नहीं है, नशे और नशीली दवाओं को बेचने वालों को खत्म किया जा सकता है यदि सभी राजनीतिक और सामाजिक दल एक मंच पर आकर पुलिस को नशेड़ियों और नशा बेचने वाले मगरमच्छों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर करें।

वो तब होगा जब सभी पार्टियों के नेताओं और समाजिक लीडरो को पुलिस को नशा बेचने और करने वालो की सिफारिश करण बंद करे तभी पुलिस भी अच्छे से अपना काम कर सके इन नशा करने वालो के कारण ही दिन प्रति दिन हर जगह चोरी की वारदाते  बढ़ रखी है जिस से औरतों को अकेले पढे घरओ का बहुत नुक्सान हो रहा है इस मौके पर अशोक शर्मा, मंजीत काला, कुलदीपक धीर, सुमीत कपूर, राजेश । कुमार, सुखजिंदर गिल, अमित, लखबीर सिंह, सतीश, नवदीप, कुलवंत, सुरजीत, वरिंदर, गोलू, राकेश, दीपक आदि मौजूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here