जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी की ओर से डाईट अज्जोवाल में नशा जागरुकता कार्यक्रम आयोजित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला एवं सत्र न्यायधीश-कम-चेयरमैन जिला कानूूनी सेवाएं अथारिटी दिलबाग सिंह जौहल के नेतृत्व में सी.जे.एम-कम-सचिव जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी अपराजिता जोशी की ओर से आज सिविल अस्पताल होशियारपुर के सहयोग से डिस्ट्रिक्ट इंस्टीट्यूट आफ एजुकेशन ट्रेनिंग सैंटर(डाईट) अज्जोवाल में पंजाब अगेंस्ट ड्रग एडिक्शन अभियान के अंतर्गत जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर उन्होंने नशा छुड़ाओ व पुर्नवास केंद्र में रह रहे व्यक्तियों को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया व नशे के बुरे प्रभावों के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी।

Advertisements

इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग के माहिर काउंसलरों की ओर से पंजाब नशा विरोधी अभियान के बारे में जागरुक किया। इस दौरान नशा छुड़ाओ व पुर्नवास केंद्र का स्टाफ भी मौजूद था। सी.जे.एम-कम-सचिव जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी अपराजिता जोशी ने कहा कि बच्चे हमारे देश का भविष्य हैं और इस लिए हमें अपने देश के भविष्य को बचाने के लिए एकजुटता के साथ पहल करनी होगी।

इस दौरान सभी ने ‘जिंदगी को हां कहो, नशे को ना करो’ की शपथ ली। इस मौके पर इंस्टीट्यूट के 110 विद्यार्थी व समूह स्टाफ मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here