सोम प्रकाश की ग्रांट से होगा इंक्लेव वासियों की 20-25 साल पुरानी समस्या का हल: भाजपा 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। इंक्लेव अरोड़ा कलौनी कक्को में कलौनी वासियों द्वारा एक कार्यक्रम ज़िला सचिव भाजपा अशवनी गैंद की अध्यक्षता में किया गया जिसमें हलका इंचार्ज शाम चौरासी बीबी महिन्दर कौर जोश खास तौर पर केन्द्रीय राज्य मन्त्री सोम प्रकाश जी द्वारा कलौनी वासियों की बहुत पुरानी सीवरेज की समस्या का हल करवाने के लिए 4 लाख की ग्रांट का सैन्शन लैटर देने के लिए पहुंचे और मौके पर ही सैक्रेटरी जगमीत सिंह को काम करने के लिए कहा गया। बीबी महिन्दर कौर ने सैन्शन लैटर सरपंच राजविन्दर कौर को देते हुये कहा कि इलाका वासियों को ज़रूरत के हिसाब से ही काम करना चाहिए न कि लीडरों के कहने पर, क्योंकि सरपंच बिना भेदभाव के ही चुने जाते हैं और उन्हें काम भी उसी तरह करने चाहिए।

Advertisements

मौके पर मौजूद जिला भाजपा महामंत्री एवं पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया (बिट्टू), भाजपा ज़िला सचिव अशवनी गैंद व कलौनी वासियों ने बताया कि यह कलौनी जो कि क्लोनाईज़र द्वारा 20-25 साल पहले पुडा अपरूवड कहकर बेची गई थी और लोगों ने करोड़ो रूपये खर्च कर कोठियां तैयार की और जब कि सारी कलौनी में कोठियां बन चुकी हैं लेकिन न तो पुडा द्वारा और न ही क्लोनाईज़र द्वारा इस कलौनी के सीवरेज के डिस्पोज़ल के इन्तज़ाम किये गये।

जिस कारण गलियों और कोठियों के सामने सीवरेज के पानी के छप्पड़ लगे रहते थे। कलौनी वासियों की मांग पर सोम प्रकाश जी से सम्पर्क करने पर उन्होंने 4 लाख देने का वायदा किया था जो आज पूरा किया गया। कलौनी वासियों की ओर से प्रधान गरीब दास बद्धन चेयरमैन, दविन्दर सिंह सैनी, कैशियर संजीव गुप्ता, महासचिव मलकीयत सिंह सन्धु ने कलौनी वासियों की तरफ से श्री सोम प्रकाश केन्द्रीय मन्त्री का धन्यवाद किया गया। इस अवसर पर पंच ऊषा कौर, गुरबचन दास, बी.के.चौधरी, अविनाश चावला, राम सिंह, गुरदेव सिंह, रविन्दरजीत सिंह, स्वर्ण चन्द भाटिया, स्वर्ण लाल बद्धन, म.बलदेव सिंह, मा. परमजीत सिंह, पंकज डढवाल, करण राणा आदि मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here