बल बल सेवा सोसायटी की ओर से चलाई जा रही ’’प्लास्टिक मुक्त’’ अभियान के तहत निकाली गई रैली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): बल बल सेवा सोसायटी के प्रधान श्री हरकृष्ण कजला की ओर से लम्बे समय से होशियारपुर ज़िले को प्लास्टिक से मुक्त करवाने के लिए समागम किये जा रहे हैं। उनकी टीम के मैंबर इस अभियान को कामयाब बनाने के लिए उनका हर वक्त साथ देते हैं। उन्होंने अपनी सोसायटी का पांचवां वार्षिक दिवस मनाते हुये शहर में शहर को प्लास्टिक मुक्त करने के लिए रैली निकाली गई ताकि लोगों को प्लास्टिक का इस्तेमाल न करने के लिए प्रेरित किया जा सके तथा भविष्य में धरती को नष्ट होने तथा ज़हरीली होने से बचाया जा सके।  

Advertisements

श्री हरकृष्ण कजला ने इस अवसर पर होशियारपुर को प्लास्टिक मुक्त करने के लिए लोगों को उनका साथ देने के लिए प्रेरित किया। सरकारी कालेज होशियारपुर के असिस्टैंट प्रोफैसर विजय कुमार ने भी इस अवसर पर बल बल सेवा सोसायटी द्वारा चलाये जा रहे अभियान की प्रशंसा करते हुये कहा कि यह हम सभी का फर्ज़ बनता है कि हम अपने शहर तथा पर्यावरण को स्वच्छ बनाने के लिए ईमानदारी से सहयोग दें। बल बल सेवा सोसायटी ने हर एक घर को अभियान के साथ जोड़ने की परम्परा शुरू की है। जिससे से सम्बन्धित दो परिवारों को इसके साथ जोड़ा गया। युवा वर्ग से सम्बन्धित तानिया ने भी अपने विचार प्लास्टिक को इस्तेमाल न करने सम्बन्धी पेश किये तथा अपने घरों के आस-पास के घरों से प्लास्टिक इक्ट्ठी करके सोसायटी को दी।  

बल बल सेवा सोसायटी की ओर से पांचवा वार्षिक दिवस मनाते हुये केक भी काटा गया। इस अवसर पर सरकारी कॉलेज होशियारपुर के असिस्टैंट प्रोफैसर विजय कुमार तथा उनका परिवार, लैक्चरार रोमा देवी, बेटा साहिल तथा अर्श के साथ बल बल सेवा सोसायटी के प्रधान हरकृष्ण कजला, रोज़ी शर्मा, बलविन्दर राणा, मोहन, रविन्दर कौर, कमलेश कौर, मनप्रीत कौर, कविता शर्मा, गुरदीप, निर्मल, नीलम के साथ विद्यार्थी भी उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here