तम्बाकू रहित दिवस के अवसर पर “तम्बाकू मुक्त भारत” पोस्टर रीलिज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। एलायन्स क्लब इंटरनैशनल डिस्ट्रिक-119 द्वारा विश्व तम्बाकू रहित दिवस के अवसर पर ’’तम्बाकू मुक्त भारत’’ पोस्टर रिलीज़ समागम सिवल सर्जन डा. रेणु सूद, डी.डी.एच.ओ. डा. के.एस. जाखू तथा डा. एम.जमील बाली द्वारा सिवल सर्जन कार्यालय में किया गया। इस अवसर पर वी.डी.जी-2 एैली पुष्पिंद्र शर्मा, वी.डी.जी-1 एैली सुमेश कुमार, आई.सी.सी एैली एडवोकेट एस.पी.राणा तथा ए.डी.सी-2 इंटरनैशनल प्रोजैकट एैली अशोक पूरी विशेष रूप से उपस्थित हुए।

Advertisements

तम्बाकू मुक्त भारत’’ पोस्टर रिलीज़ करने के अवसर पर पर सिवल सर्जन डा. रेणु सूद ने एलायन्स क्लब इंटरनैशनल डिस्ट्रिक-119 की समूह पदाधिकारियों को समाज सेवा के कार्यों में बढ़चढ़ कर आगे आने के लिए मुबारकबाद दी। उन्होंने बताया कि अन्य नशों के साथ-साथ तम्बाकू अपने आप में बहुत बड़ी समस्या है। पंजाब की धरती गुरूओं-पीरों की धरती पर भी हमें तम्बाकू से दूर रहने के लिए लोगों को जागरूक करना पड़ रहा है। इसके बाद डॉ. एम.जमील बाली ने सिवल सर्जन डा. रेणु सूद की तरफ से एन.जी.ओज़ को प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद किया।

उन्होंने बताया कि वो ’’तम्बाकू मुक्त भारत’’ का यह पोस्टर भिन्न-भिन्न दफतरों में दर्शाये जायेंगे। इस प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए संदीप कपूर जोन चेयरमैन, एैली दीपक वर्मा अध्यक्ष होशियारपुर ग्रेटर, एैली खलील अहमद सचिव एलायन्स कलब होशियारपुर का धन्यवाद करते हुये एैली अशोक पूरी ने बताया कि एलायन्स कलब समाज में नशों के प्रकोप से लोगों को अवगत् करवाने के लिए तरह-तरह के कार्यक्रम समूह जि़लों में करेंगे। इस अवसर पर डॉ. एम.जमील बाली ने सिवल सर्जन होशियारपुर को पुष्पगुच्छ देकर समानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here