रयात बाहरा में 153 विद्यार्थियों को दिए जॉब आफर लैटर

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। हर मां-बाप का सपना होता है कि उनका बेटा या बेटी पढ़ लिख कर किसी अच्छी नौकरी पर लग जाए। इनी सपनों को पंख लगाने के लिए रयात बाहरा ग्रुप ने होशियारपुर कैंपस में शिक्षित हो रहे छात्रों को बड़ी कंपनियों के जॉब ऑफर लेटर दिए । इस मौके पर ग्रुप द्वारा एक समारोह का आयोजन किया गया जिस में कैंपस के अलग-अलग कालेजों के विभिन्न विभागों के छात्रों को देश विदेश की बड़ी कंपनियों के जॉब लेटर दिए। जिसमें इंजीनियरिंग , मैनेजमैंट , फाम्रेसी , नर्सिंग के छात्र शामिल थे ।

Advertisements

– रयात बाहरा एजुकेशन सिटी में भव्य समारोह का आयोजन

इस अवसर पर रयात बाहरा ग्रुप के प्रेसीडेंट निर्मल सिंह रयात व चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा ने समारोह में विशेष तौर पर शिरक्त की । इस मौके पर चेयरमैन बाहरा ने जॉब लेटर प्राप्त करने वाले छात्रों व उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए बताया कि रयात बाहरा ग्रुप हर वर्ष अपने प्रत्येक कैंपस में देश विदेश की बड़ी कंपनियों को निमंत्रण देता हंै जिसमें वो हमारे कैंपसों के छात्रों को अपनी कंपनियों में परीक्षा के माध्यम से नियुक्त करती हैं ।

जिससे हमारे हर छात्र को नौकरी करने का अवसर मिलता है । उन्होनें कहा कि रयात बाहरा ग्रुप अपने कैंपसों में शिक्षित हो रहे हर छात्र की बेस्ट प्लेसमैंट के लिए बचनबद्ध है। इस मौके पर ग्रुप के संयुक्त मैनेजिंग डायरेक्टर डा. संदीप कौड़ा भी उपस्थित थे । डॉ. कौड़ा ने भी जॉब ऑफर लेटर हासिल करने वाले विद्यार्थियों को बधाई दी । डॉ. कौड़ा ने बताया कि प्लेसमैंट प्रोसैस दौरान रयात बाहरा ग्रुप का यह प्रथम चर्ण (अगस्त – नबंवर-2017) था जिसमें 153 जाब ऑफर लेटर विधिबद्ध तरीके से छात्रों को दिए गए। यह लेटर देश विदेश की बड़ी कंपनियों के हैं जिसमें हमारे छात्र अच्छे सलाना पैकेज पर नौकरी करेंगे। ग्रुप द्वारा अगला चर्ण 21 दिसंबर से आरंभ हो रहा है ।

इस मौके पर कैंपस डायरेक्टर डा. चंद्र मोहन ने आए हुए मेहमानों का स्वागत करते हुए बताया कि होशियारपुर कैंपस में हुए प्लेसमैंट में सबसे अधिक वार्षिक पेकैज 10 लाख रुपए का था जो कि मैनेजमैंट के छात्र ने हासिल किया । इस मौके पर प्रिंसीपल डा. एच.पी.एस धामी ने नियुक्त हुए विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि प्लेसमैंट के अगले चर्ण में इससे अधिक छात्रों को नौकरी दिलाने में ग्रुप कामयाब होगा । इस मौके पर इसी वर्ष ग्रुप द्वारा आयोजित किया गया जेईई व नीट- 2017 की मॉक टेस्ट में अव्वल रहने वाले छात्रों को भी नकद राशि व छात्रवृति द्वारा सम्मानित किया गया। डा. हरिंदर सिंह गिल, प्रो. मीनाक्षी, डॉ. कुलदीप वालिया, इंजी. हरनीत कौर, प्रो. मनोज कोतवाल, हरिंदर सिंह,कुलदीप राणा के अलावा कालेजों के छात्र व अभिभावक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here