चोरों ने कच्चे क्वार्टर में घर को बनाया निशाना, मोबाइन और कैश किया चोरी

Theft-Kachey-Quarter-Near-Civil-Hospital-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला कच्चे क्वार्टर, शास्त्री नगर में चोरों ने गत 19 दिसंबर की रात एक घर को निशाना बनाते हुए वहां से नकदी और मोबाइल चोरी कर लिया। हैरानी की बात यह रही कि चोरों ने इतनी सफाई के साथ अपने मनसूबों को अंजाम दिया कि घर में सो रहे परिवार के किसी भी सदस्य को इसकी भनक तक नहीं लगी।

Advertisements

hiwi cycle

सुबह जब परिवार वाले उठे तो घर का सामान बिखरा पड़ा देख हैरान रह गए व उन्हें समझते देर न लगी कि चोर उनके घर को निशाना बन चुके हैं। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना थाना माडल टाउन पुलिस को दी तथा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी थी।

इस संबंधी जानकारी देते हुए विक्रमजीत पुत्र इंद्रजीत ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य घर में सो रहे थे तथा वह सुबह उठकर जिम जाता है। मगर, सुबह जब उसके मोबाइल का अलार्म नहीं बजा तो उसकी मां ने उसे उठाया और बताया कि 6 बज चुके हैं। उसने उठते ही अपना मोबाइल फोन खोजना शुरु किया। मगर जब वह नहीं मिला तो उन्होंने घर का और सामान चैक किया तो कुछ सामान गायब था।

इसी बीच उसने छत पर जाकर चैक किया तो चोरों द्वारा खाली किए जाने के बाद पर्स व उसके अंदर का सामान छत पर बिखेरा गया था। उसने बताया कि चोर उनके घर से करीब 15 हजार रुपये की नकदी और एक मोबाइल फोन जोकि उसने कुछ दिन पहले ही लिया था, चोरी करके ले गए हैं।

Narula Lehnga House Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here