रोटरी मिड टाऊन द्वारा अगस्त व सितंबर माह में 17 मरीजों को ’’गिफ्ट ऑफ साईट’’ के तहत रौशनी प्रदान की गई 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): रोटरी क्लब होशियारपुर मिड टाऊन की एक मीटिंग प्रधान अमरजीत अरनेजा की अध्यक्षता में की गई, जिस में क्लब द्वारा नेत्रहीन मरीजों के कॉर्नियां ट्रांसप्लांट के प्रोजेक्ट ’’गिफ्ट ऑफ साईट’’ पर चर्चा की गई। प्रोजेक्ट ’’गिफ्ट ऑफ साईट’’ के प्रोजेक्ट चेयरमैन रोटेरियन मनोज ओहरी ने बताया कि क्लब द्वारा अगस्त और सितंबर माह में 17 मरीजों की अन्धेरी जिंदगियों को रौशन करने में सहयोग प्रदान किया गया। इस कार्य में अमरीका के प्लेनो मैट्रो रोटरी क्लब के इंटरनैशल चेयर रोटेरियन संजीव कुमार द्वारा प्रमुख सहयोग दिया जा रहा है। अपने संदेश में रोटेरियन संजीव कुमार ने कहा कि इस प्रोजेक्ट ’’गिफ्ट ऑफ साईट’’ के लिए हर प्रकार से पूरा सहयोग करेंगे  व जल्द ही आँखों की जांच के कैम्प भी लगाये जायेंगे ताकि कॉर्निया ग्रस्त मरीजों का पता चल सके व उनका इलाज जल्द से जल्द किया जा सके।

Advertisements

इस अवसर पर को-चेयरमैन रोटेरियन प्रवीण पलियाल ने कहा कि क्लब द्वारा जिन मरीजों का मुफ्त में कॉर्नियां ट्रांसप्लांट करवाया गया है उनमें से पंजाब के 14 व यू.पी. के 3 मरीज हैं। इस अवसर पर क्लब द्वारा डा. शकीन सिंह अमृतसर, डा. रोहित गुप्ता गुरु का लंगर आई अस्पताल चंडीगढ़ व डा. अमनदीप अरोड़ा जालंधर का उनके द्वारा निशुल्क सेवायें देने के लिए तहे दिल से आभार व्यक्त किया गया।

प्रधान ए.एस. अरनेजा ने सभी शहरवासियों से अपील की कि वे भी इस पुण्य के कार्य में सहयोग दे सकते हैं, उनके द्वारा दिये गये सहयोग से किसी की अन्धेरी जिंदगी में रौशनी आ सकती हैं। इस अवसर पर सचिव इन्दपाल सचदेवा, सतीश गुप्ता, अशोक शर्मा, सुरेश अरोड़ा, राकेश कपूर, जतिंदर दुग्गल, जोगिंदर सिंह, डी.पी.कथूरिया, प्रवीण पब्बी, गोपाल वासुदेवा, जगमीत सेठी, अवतार सिंह आदि सदस्य शामिल थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here