पंजाब में बढ़ रही अपराधिक घटनाएं आम आदमी पार्टी की सरकार की विफलता की निशानीः हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आए दिन हो रही अपराधिक घटनाओं के चलते पंजाब का हर निवासी डर के माहौल में जीने को विवश हो रहा है तथा अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि उन्हें पुलिस व कानून का कोई डर नहीं रहा है। इसका कारण साफ है कि पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार अपराध पर काबू पाने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है तथा उसके पास अमन कानून बहाली का कोई फार्मूला नहीं हैं।

Advertisements

यह बात जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में एसा कोई दिन नहीं है जब किसी इलाके में गोली चलने की घटना की खबर सामने न आए और रोजाना लोग दहशत भरे माहौल में जीने को विवश हो रहे हैं। हरीश आनंद ने कहा कि एक तरफ जहां केन्द्र में प्रधानमंत्री मोदी जुमले सुनाकर देख वासियों को गुमराह करके राज चला रहे हैं तो दूसरी तरफ पंजाब में भी यही हाल है, क्योकि मुख्यमंत्री भगवंत मान भी कामेडी करके पंजाब वासियों को मन बहलाने में लगे हुए हैं। जबकि, प्रदेश में अमन कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। जिसका दंश आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब जनता सड़कों पर उतरकर सरकार को सत्ता से चलता कर देगी। हरीश आनंद ने कहा कि कहा कि जनता को वोट डालते समय पूरी समझ से काम लेना चाहिए और भविष्य में इस प्रकार की गलती न हो इसलिए पंजाब के हालातों से सबक लेकर ही कदम उठाने चाहिए ताकि प्रदेश की बागदौड़ किसी गुमलेबाज़ या कामेडियन के हाथों में न चली जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here