पार्कों के मामले में भाजपा नेताओं ने मन्त्री जिम्पा को स्थिति स्पष्ट करने को कहा 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कुछ दिन पहले धोबीघाट के नज़दीक वन विभाग द्वारा ईको पार्क बनाया गया था जिनका उद्घाटन करके पंजाब सरकार के दो-दो मन्त्रियों ने वाहवाही लूटने की कोशिश की थी, परन्तु ईको पार्क घप्पलेबाज़ी के आरोपों का शिकार हो गया था जिसकी निष्पक्ष उच्च स्तरीय जांच की मांग प्रैस तथा स्थानीय नेताओं द्वारा समय-2 पर उठाई गई।

Advertisements

केन्द्रीय मन्त्री जिम्पा इस बारे में कोई स्पष्ट व्यक्तव्य न देकर मामले को खुर्दपुर्द करवाना चाहते हैं। भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद पूर्व कैबिनेट मन्त्री पंजाब, ज़िला भाजपा महामन्त्री सुरेश भाटिया बिट्टु, ज़िला भाजपा सचिव अशवनी गैंद, कमलजीत सेतिया, कृष्ण अरोड़ा,यशपाल शर्मा आदि ने प्रैस नोट में उपरोक्त आरोपों के घप्पलों की उच्च स्तरीय जांच के साथ साथ पुरानी कचैहिरी के स्थान पर पार्क बनाये जाने के मुद्दे को भी स्पष्ट करने को कहा।

उन्होंने कहा कि पूर्व में आम आदमी पार्टी की होशियारपुर में नींव रखने वाले नेता समाज सेवी परमजीत सिंह सचदेवा जो आम आदमी पार्टी से होशियारपुर से विधायक का चुनाव भी लड़ चुके हैं, द्वारा बार-2 मांग की जा रही है तथा कैंडल मार्च निकालकर प्रदर्शन भी किया गया कि सरकार पुरानी कचैहरी के स्थान पर पुड्डा द्वारा इमारतें बनाने की बजाये एक बढ़िया दर्जे का पार्क बनाये ताकि शहर के बीचो बीच स्वच्छ वातावरण मिल सके। भाजपा नेताओं ने इस मुद्दे को अति गंभीर बताते हुये मन्त्री ब्रहम शंकर जिम्पा से मांग की है कि वह ईको पार्क की निष्पक्ष जांच के साथ-साथ अपनी ही पार्टी के पूर्व में रहे अति वरिष्ठ नेता की मांग पर भी अपना स्टैंड स्पष्ट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here