खेलों में विश्व पटेल पर बढी भारत की चमक: नरेंद्र अत्री

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विभिन्न क्षेत्रों के साथ-साथ खेलों के क्षेत्र में भी तेजी से आगे बढ़ रहा है, जिसका प्रमाण पिछले दिनों एशियाई खेलों में भारतीय खिलाड़ियों के 100 से अधिक पदक, पैरा ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों के 100 से  अधिक पदक , विश्व एथलेटिक्स में भारतीय एथलीट का शानदार प्रदर्शन है।

Advertisements

यह बात प्रदेश भाजपा सचिव एवं पूर्व में राष्ट्रीय स्तर पर पदक विजेता खिलाड़ी रहे नरेंद्र अत्री ने दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े व केंद्रीय युवा कार्य एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर   को पुष्प गुच्छ भेंट कर बधाई दी व जहां एक तरफ संगठन व सरकार के समन्वय से देश भर के युवाओं में राष्ट्रभक्ति का भाव जागृत करने के लिए चलाए गए अभियान *मेरी माटी मेरा देश* की सफलता के लिए बधाई दी वहीं   राष्ट्रभर में खिलाड़ियों को विश्व स्तरीय सुविधा एवं प्रशिक्षण उपलब्ध करवाने के लिए आभार जताने के उपरांत कहीं।

भाजपा प्रदेश सचिव ने कहा कि आज देश में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सक्षम नेतृत्व में राष्ट्र उन्नति के नए आयाम स्थापित कर रहा है व वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से  प्रेरणा लेकर, देश के खेल मंत्री अनुराग ठाकुर जमीनी स्तर पर खिलाड़ियों को अच्छे स्तर की ट्रेनिंग , खेल इंफ्रास्ट्रक्चर, सुविधा मुहैया करवाने के लिए गंभीरता पूर्वक प्रयास कर रहे हैं। आज खेलो इंडिया जैसे अभियान देश के प्रत्येक राज्य के प्रत्येक जिला में खिलाड़ियों को सुविधा मुहैया  करवा रहे हैं।  नरेंद्र अत्री ने कहा देश के खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने संसदीय क्षेत्र हमीरपुर के ग्रामीण युवाओं को मंच प्रदान करने के लिए सांसद खेल महाकुंभ जैसी उत्कृष्ट पहल की, जिसका अनुसरण पूरे राष्ट्र में हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here