थाना सदर प्रभारी सतीश कुमार लाइन हाजिर, लुधियाना में हुए मामले में की गई कार्यवाही

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना सदर प्रभारी सतीश कुमार पर लुधियाना में हुए एक मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद एसएसपी होशियारपुर सरताज सिंह चाहल द्वारा उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है। गौरतलब है कि सतीश कुमार जब लुधियाना के एक थाने में तैनात थे तो एक मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। जिसका मामला प्रकाश में आते ही एसएसपी ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है।

Advertisements

गौरतलब है कि लुधियना की थाना डिवीजन 3 की पुलिस ने रिटायर्ड एसीपी एवं थाना प्रभारी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जिसमें उन पर बिना जांच मामला दर्ज करने एवं नाजायज तौर पर पिस्तौल रखने के आरोप थे। उनके खिलाफ 29 नवंबर 2021 को शिकायत की गई थी। जिसमें जसप्रीत सिंह निवासी बाबा थान सिंह चौक मोहल्ला ने कहा था कि वर्ष 2015 में रंजिश के कारण उसके पड़ोसियों ने उसके खिलाफ हवाई फायर करने के आरोप लगाए थे। जोकि बिलकुल निराधार थे। उस समय एसीपी रणधीर सिंह थाने में बतौर इंस्पैक्टर तैनात थे। इसके बाद इंस्पैक्टर सतीश कुमार थाने में आ गए। पर पुलिस ने मामले में कोई जांच नहीं की और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

जसप्रीत ने आरोप लगाया कि रणधीर सिंह ने उसका 12 बोर का रिवाल्वर तथा 10 जिंदा कारतूस नाजायज तौर पर कारगो होल्ड में रखे हुए थे तथा बाद में अपने पास रख लिए थे। उसने बताया कि यह सारा कुछ दोनों अधिकारियों की मिलीभगत से हुआ। मामला खत्म होने के बाद भी उसका रिवाल्वर एवं कारतूस वापिस नहीं किए गए। अधिकारियों ने शिकायत की जांच के बाद एसीपी रणधीर सिंह तथा इंस्पैक्टर सतीश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है तथा दोनों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here