अंकुश दत्त शर्मा ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप 

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । भाजपा प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनावों के दौरान किए गए वादों और दी गयी गारंटियों के मुद्दे पर सत्ताधारी कांग्रेस शून्य के धरातल पर खड़ी है। कांग्रेस आए दिन नया झूठ बोल कर उसे गारंटी पूरा हो जाने का नाम देकर नया नवेला सियासी ढोंग रच रही है। क्योंकि कांग्रेस अच्छी तरह समझ चुकी है कि चुनावी वायदों को पूरा न करके जनता में उनकी खूब किरकिरी हो रही है इसलिए आंकड़ों के इंद्रजाल बुनकर उसे गारन्टी पूरी कर देने का नाम देने के प्रयास कांग्रेस का हर बड़ा नेता आए दिन कर रहा है। अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि प्रदेश भर की 18 से 60 साल तक के आयु वर्ग की 22 लाख महिलाएं अभी तक अपने खाते में 1500 रुपए पहुंचने का इंतजार कर रही है जिसका वर्ष भर का योग 18000 होता है। प्रदेश भर के गाय भैंस बकरी पालक प्रतिदिन 100 रुपए लीटर के हिसाब से 10 लीटर दूध प्रदेश सरकार कब खरीदेगी इसका इंतजार पिछले 1 वर्ष से कर रहे हैं। 

Advertisements

चुनाव के दौरान कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता हर मंच पर यह वायदा करते थे कि सरकार बनने के 10 दिन के अंदर अंदर कांग्रेस प्रदेश की जनता को 10 गारंटीयां पूरी करके देगी। हर विधानसभा के अंदर चार-चार अंग्रेजी मीडियम स्कूल खोलने की गारंटी कांग्रेस देती थी।  युवाओं को पांच लाख रोजगार देने की गारंटी कांग्रेस ने दी थी प्रदेश की हर विधानसभा में 10-10 करोड रुपए स्टार्टअप फंड के रूप में देने की गारंटी कांग्रेस ने दे रखी थी। गांव-गांव में मोबाइल क्लीनिक से मुफ्त इलाज करने की बात कांग्रेस ने गारंटी में कही थी। लेकिन सत्ता पर काबिज होने के 1 वर्ष उपरांत कांग्रेस मात्र अखबार और मीडिया में यह बयान देकर की प्रदेश के हर स्कूल में पहली कक्षा से अंग्रेजी पढ़ाई जाएगी, गारंटी पूरा होने का ढोंग रच रही है। 

इ टैक्सी के लिए युवाओं को लोन देंगे ऐसा बोलकर गारंटी पूरा होने का ढोंग रच रही है। आखिरकार पैसा है कहां पर , फंड कहां क्रिएट किया। कहां किसी विधानसभा में एक भी अंग्रेजी मीडियम स्कूल नया खुला। भाजपा प्रदेश सह मीडिया प्रभारी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव सामने आते देखकर कांग्रेस पार्टी के लोग उनके द्वारा विधानसभा चुनाव के दौरान दी गई गारंटीयों का झूठा साबित होने के बाद लीपापोती करने के लिए आंकड़ों में घूमाकर जनता को बेवकूफ बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

 कांग्रेस के लोग किस स्तर पर झूठ बोलते हैं इसका अंदाजा यहीं से लगाया जा सकता है कि लाहौल स्पीति की जिन महिलाओं को भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रदेश सरकार के समय से 1150 और 1350 रुपए हर माह मिलना शुरू हुए थे उसमें कुछ राशि बढ़ाकर कांग्रेस के लोग दम भर रहे हैं कि हमने उनको 1500 दे दिए। उनको तो पहले से मिल रहे थे। जो अपने चुनावी वादा किया था उसको पूरा करिए और उन्हें अलग से 1500 रुपए दीजिए। और केवल उन्हें नहीं पूरे प्रदेश की महिलाएं पिछले 1 वर्ष से इंतजार कर रही हैं उन सब को दीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here