हिमाचल की कांग्रेस सरकार प्रदेश की जनता के प्रति समर्पित: डा. पुष्पेंद्र

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । कांग्रेस के हमीरपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी रहे तथा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस टिकट के प्रबल दावेदार डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा है कि भाजपा कांग्रेस की गारंटियों  की चर्चा न कर हमीरपुर में मिली 5-0  की हार को याद करे। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जो गारंटी दी थी उनको लगातार पूरा कर रही है, आज सरकार को बने एक साल से कम हुआ है लेकिन कांग्रेस सरकार ने अपनी तीन गारंटीयों को पूरा कर दिया  है। जिसमें पुरानी पेंशन को बहाल करने के बाद उसका फायदा लोगों तक पहुंचना शुरू हो चुका है ।  

Advertisements

दूसरा बेरोजगार युवकों के लिए 680 करोड रुपए का स्टार्टअप का जो वादा था उसको भी पूरा कर दिया गया है और इसके तहत बेरोजगार युवक अपने नाम से इ- टैक्सी, बस , ट्रक के लिए एप्लीकेशन देकर इसका फायदा लेना शुरू कर सकते हैं । तीसरी गारंटी थी के हर विधानसभा में चार इंग्लिश मीडियम स्कूल खोले जाएंगे लेकिन ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू की बड़ी सोच है कि उन्होंने प्रत्येक स्कूल में ही पहली कक्षा से ही इंग्लिश मीडियम शुरू करने की घोषणा और साथ में ही प्राचार्य और उस स्कूल की पैरंट टीचर कमेटी को  अधिकार  दिया कि आप  किसी भी मॉडल स्कूल की तर्ज पर अपने बच्चों की यूनिफॉर्म तक का फैसला कर सकते हैं। 

इसके अलावा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में राजीव गांधी डे बोर्डिंग स्कूल जो कि विश्व स्तरीय सुविधाओं के साथ बनाया जाना है  उस पर कार्य भी शुरू हो चुका है। तो इसलिए विपक्ष ज्यादा फूले ना समाये क्योंकि कांग्रेस काम करने में विश्वास रखती है ढींगें हांकने मेें नहीं ।  हिमाचल प्रदेश  मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह  के ईमानदार, कुशल और दूरदर्शी नेतृत्व में दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है उसी का परिणाम है की पहली बार इतने सालों के बाद हिमाचल प्रदेश के राजस्व में 1100 करोड रुपए की वृद्धि होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here