कितनी हत्याओं के बाद हिंदू समाज की आंखें खुलेगी: रिंपी शर्मा

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), गौरव मढ़िया। राजपूत करणी सेवा के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामंडी कि मंगलवार दोपहर जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी, यह एक शर्मनाक घटना है रिंपी शर्मा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य महिला मोर्चा भाजपा ने कही उन्होंने कहा कि यह  हत्या सिर्फ सुखदेव सिंह गोगामड़ी की नही हिंदू समाज की हुई है। क्योंकि उन्होंने राजपुतो के साथ साथ हिंदू समाज के लिए भी आवाज उठाई है, आज हिंदू समाज को उनकी हत्या के विरोध में एक साथ आवाज बुलंद करनी होगी, रिंपी शर्मा ने आगे इस विषय पर बात करते हुए कहा, अगर भारत वर्ष में कानून व्यवस्था को सही तरीके पर लागू करना है तो यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से सीखना होगा, अपराधी कोई भी हो किसी भी धर्म का हो उसे पर कानून को शिकंजा कसना होगा।

Advertisements

आए दिन देश में हिंदू नेताओं की हत्याएं होती रहती है और सबसे ज्यादा चौंकाने की बात यह है, हिंदू नेताओं की हत्या करने के पीछे भी किसी न किसी हिंदू का ही हाथ होता है, अपनी गुंडागर्दी का नाम करने के लिए जो हिंदू गुंडागर्दी का सहारा लेकर हिंदू नेताओं की हत्या करते हैं, उनको ना धर्म कभी माफ करेगा ना हिंदू समाज माफ करेगा, रिंपी शर्मा ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा, जब कोई समाज का नेतृत्व करने वाला नेता इस समाज से चला जाता है तो उसकी कितनी हानि होती है।

यह उसे समय पता चलता है जब अपने समाज के लिए खड़े होने वाले नेता खत्म हो जाते हैं, केसरिया समाज ऐसी हत्याओं की निंदिया करता है, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर के श्याम नगर इलाके में स्थित उनके घर में घुसकर बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या की घटना से सर्वसमाज में भयंकर आक्रोश है। इस घटना के विरोध व अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर देशभर में धरना-प्रदर्शन हो रहा है तथा राजस्थान में निजी स्कूल, व्यापारिक प्रतिष्ठान भी बंद हैं। इस घटना की एनआईए से जांच होनी चाहिये और जिन्होंने इस हत्या का षड्यंत्र रचा है, उसका पर्दाफाश करके मुख्य सरगना की तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here