हिन्दू समाज को कमजोर समझने की गलती न करें मानवता के दुश्मन अलगाववादी: अश्विनी गैंद

Meeting-Hindu-Sangathan-under-servilence-Nai-Soch-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिशों में लगी अलगाववादी और मानवता के दुश्मन हिन्दू समाज को कमजोर समझने की गलती न करें। देश, धर्म और समाज की रक्षा के लिए हिन्दूओं ने शस्त्र उठाए हैं और शहादतों का जाम पिया है, जिसका इतिहास गवाह है। मगर, चंद पैसों और झूठी शोहरत की खातिर मानवता के दुश्मन पंजाब की शांति को भंग करने का जो प्रयास कर रहे हैं उसे के भी कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। इसके लिए हिन्दू किसी भी तरह की कुर्बानी के लिए तैयार-बर-तैयार बैठे हैं। उक्त विचार विभिन्न हिन्दू संगठनों के नेताओं की बैठक को संबोधित करते हुए नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद ने व्यक्त किए।

Advertisements

अश्विनी गैंद ने कहा कि पंजाब में जिस तरह से हिन्दू नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है, उससे किसी भी समय पंजाब का माहौल खराब होने की आशंका बनी हुई है, जिसके लिए सरकारी तंत्र पूरी तरह से जिम्मेदार है, क्योंकि पुलिस द्वारा आज तक एक भी केस में आरोपियों को गिरफ्तार न किया जाना माहौल को और भी तनावपूर्ण बना रहा है। अश्विनी गैंद ने कहा कि सरकार को इन मामलों को पूरी गंभीरता से लेते हुए हिन्दू नेताओंकी सुरक्षा पुख्ता करते हुए असमाजिक तत्वों पर नकेल कसने हेतु कड़ी से कड़ी कार्रवाई को अमल में लाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर अब किसी हिन्दू नेता पर कोई हमला होता है तो इसके लिए पंजाब सरकार और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे।

इस अवसर पर राष्ट्रीय हिन्दू शिव सेना के अध्यक्ष कमल कोठारी एवं बालाजी क्रांति सेना के संगठन मंत्री राज कुमार बूटा ने असमाजिक तत्वों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनमें दम है तो सामने आकर वार करके दिखाएं, कायरों की भांति वार करके खुद को ताकतवर समझने वालों के सभी वहम दूर कर दिए जाएंगे। उन्होंने पंजाब के युवाओं से अपील की कि वे अलगाववाद और आतंकवाद से जुड़ी ताकतों से सावधान रहें ताकि वे उन्हें किसी भी तरह का लालच व स्वार्थ देकर कोई गलत काम न करवा सकें।

इस अवसर पर वीर हकीकत राय सेवा समिति के जिला अध्यक्ष प्रदीप भल्ला, अशोक शर्मा, राजेश शर्मा, संजीव महेश्वरी, राज कुमार, राजीव कुमार, सोनू टंडन, पियूष सूद, नीरज गैंद, राकेश कुमार, विजय राणा, आशूतोष ठाकुर सहित अन्य नेता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here