किडनी अस्पताल में गढ़शंकर निवासी ऊषा रानी की मौत, परिजनों ने डाक्टर के प्रति जताया रोष

Garhshankar-woman-die-kidney-hospital-Jalandhar-Punjab.jpg

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। जालंधर के कूल मार्ग पर स्थित किडनी अस्पताल में गढ़शंकर निवासी एक महिला की मौत होने उपरांत उसके परिजनों ने डाक्टर पर ईलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए रोष प्रदर्शन किया। मृतका की पहचान ऊषा रानी पत्नी सुरजीत सिंह निवासी गढ़शंकर के तौर पर हुई है। परिजनों द्वारा रोष प्रदर्शन किए जाने से स्थिति तनावपूर्ण होता देख मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी प्रेम कुमार ने लोगों को समझाया और इंसाफ का भरोसा दिया। जबकि दूसरी तरफ अस्पताल के मुख्य डाक्टर आर.एस. चाहल ने कहा कि महिला की मौत ईलाज में लापरवाही से नहीं बल्कि साइलैंट अटैक से हुई है।

Advertisements

Garhshankar-woman-die-kidney-hospital-Jalandhar-Punjab.jpg

जानकारी अनुसार मृतका के पति सुरजीत सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी को पथरी की शिकायत थी तो वे उसे 25 अक्तूबर को किडनी अस्पताल आप्रेशन के लिए लाए थे। परन्तु ईलाज में लापरवाही के चलते उसकी आज 2 नवंबर सुबह मौत हो गई।

Garhshankar-woman-die-kidney-hospital-Jalandhar-Punjab.jpg

इस संबंध में मीडिया से बात करते हुए डा. आर.एस. चाहल ने कहा कि महिला जब अस्पताल में आई तो उसे पथरी की शिकायत थी, मगर महिला को शूगर भी थी। जिसके चलते शूगर कंट्रोल होने पर उसका आप्रेशन किया गया था, जोकि सफल रहा था। उन्होंने बताया कि आज इनको अस्पताल से छुट्टी दी जाने वाली थी, मगर सुबह जब महिला अपने कमरे में बने शौचालय में गई तो वहां पर गिर गई। उन्होंने बताया कि जब तक डाक्टर वहां पहुंचता महिला की मौत हो गई थी तथा महिला के मौत का कारण साइलैंट अटैक से हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here