पटियाला से दस किलोमीटर दूर हरियाणा के कांग्रेसी कर रहे आप के लिए प्रचार

सनौर/पटियाला (द स्टैलर न्यूज़)। पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एन.के.शर्मा ने कांग्रेस व आम आदमी पार्टी को एक ही थैली के चट्टे-बट्टे करार देते हुए कहा है कि पटियाला से दस किलोमीटर की दूरी पर हरियाणा के कुरूक्षेत्र में आम आदमी पार्टी व कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ रही है और कांग्रेस के नेता आप प्रत्याशी का नामांकन भरवा रहे हैं और पटियाला में दोनों एक-दूसरे से अलग होने का ढोंग कर रहे हैं। एन.के.शर्मा आज चुनाव प्रचार अभियान के दौरान सनौर विधानसभा हलके के गांव अलीपुर जट्टां, चरासों, पंजौला, मरदांहेड़ी, उप्पली, सादीपुर, शेखपुरा, पंजेटा, नैण कलां, आदि में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।

Advertisements

शर्मा ने कहा कि गांधी पहले आम आदमी पार्टी से सांसद रह चुके हैं। इसके बाद पटियाला वासियों के हितों का सौदा करके कांग्रेस में चले गए और कांग्रेस प्रत्याशी बन गए। पटियाला में कांग्रेस प्रत्याशी धर्मवीर गांधी तथा आप प्रत्याशी बलबीर सिंह एक-दूसरे का विरोध कर रहे हैं जबकि पटियाला से दस किलोमीटर दूर कुरूक्षेत्र में पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरपाल चीमा तथा हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा एक ही मंच पर आम आदमी पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं।

धर्मवीर गांधी जिस पार्टी में है उस पार्टी का दोहरा चरित्र सबके सामने आ चुका है। अकाली दल प्रत्याशी ने कहा कि धर्मवीर गांधी साफ करें कि क्या वह इंडिया गठबंधन का हिस्सा हैं या फिर उससे अलग होकर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा गांधी पर पटियाला की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वोट मांगने से पहले उन्हें अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। इस अवसर पर बोलते हुए सनौर के पूर्व विधायक हरिंदर पाल सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि एन.के.शर्मा को पटियाला लोकसभा हलके से जिताने के लिए जहां समूचा अकाली दल एकजुट है वहीं आज भाजपा, आप और कांग्रेस आपस में बिखरे हुए हैं। विपक्षी दलों के प्रत्याशी अपने बोझ तले दबकर यह चुनाव हार जाएंगे।

इस अवसर पर अकाली दल जिला प्रधान जरनैल सिंह करतारपुर, जत्थेदार नरंजन सिंह अलीपुर सर्कल प्रधान, दलबीर सिंह अलीपुर, दर्शन सिंह अलीपुर जट्टां, जरनैल सिंह, कुलदीप सिंह हरपालपुर, अमरजीत सिंह नौगावां, लखविंदर सिंह नौगवां, गुरमिंदरजीत सिंह लाडी, गुरदेव सिंह नौगावां, जगतार सिंह नौगावां, रघबीर सिंह, लखवीर सिंह, सोमनाथ, महिंदर शर्मा, गुरदर्शन सिंह गांधी, दविंदर सिंह बबली, जगदेव सिंह पहाड़ीपुर, करमजीत सिंह, हरी सिंह, अमर सिंह पंजोला व लाडी पहाड़ीपुर मोजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here