समाज के लिए किए कार्यों के लिए सदैव याद किए जाते रहेंगे गोगा मैडीः लक्की ठाकुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगा मैडी की हत्या के विरोध में क्षत्रिय करनी सेना पंजाब एवं राजपूत सभा की तरफ से रोष रैली की गई और स्व. मैडी को श्रद्धांजलि भेंट की गई। इस मौके पर लक्की ठाकुर ने कहा कि गोगा मैडी के हत्यारों को इसकी पूरी कीमत चुकानी पड़ेगी और यह बात सिद्ध हो गई है कि गोगा मैडी की हत्या राजनीतिक षड्यंत्र का नतीजा है और उनके हत्यारों को किसी भी सूरत में माफ नहीं किया जा सकता। लक्की ठाकुर ने कहा कि राजपूत अगर देश के लिए मरना जानते हैं तो अपनी आन बान और शान के लिए कुर्बान होने से भी कभी पीछे नहीं हटते। उन्होंने कहा कि स्वर्णों की आवाज बुलंद करने वाले गोगा मैडी सदैव हमारे बीच जीवंत रहेंगे और उनकी यह कुर्बानी राजपूत बिरादरी को समाज के उत्थान के लिए कार्य करने की प्रेरणा देती रहेगी।

Advertisements

इस दौरान राजपूत सभा के कार्यकारिणी प्रधान ठाकुर मीर सिंह, चेयरमैन मा. जसवीर सिंह, पूर्व प्रधान सरजीवन ठाकुर, सचिव कैप्टन सुभाष डडवाल व जावेद खान, शिवसेना से डा. मनमोहन,  आदि ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगा मैडी के शेष रहते हत्यारों और साजिश रचने वालों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए और जेल में बंद आरोपियों पर भी सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि गोगा मैडी की हत्या से राजपूत बिरादरी में रोष की लहर है और भारत सरकार को इस मामले में हस्तक्षेप करके सारे मामले की उच्च स्तरीय जांच करवानी चाहिए।

राजपूत बिरादरी ने भारत सरकार से मांग की कि गोगा मैडी को शहीद का दर्जा दिया जाए, क्योंकि गोगा मैडी ने राजपूत बिरादरी ही नहीं बल्कि समाज के विभन्न वर्गों के लिए कार्य किया है। इस अवसर पर मोंटी ठाकुर, वरिंदर परहार, संजय ठाकुर, लखबीर राणा, नवल राणा, नितेष ठाकुर, गोपाल सिंह डोगरा, माइकल डडवाल, केवल ठाकुर, अमन शर्मा, जगरुप सिंह, सोनू पंडित, संदीप शर्मा, विश्वामित्र पांडे, विनोद चड्ढा, एडवोकेट सुनील पराशर, साहिल गोयल, अजय कुमार, लखवीर राणा, केवल ठाकुर सहित अन्य सदस्यगण मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here