गांव बस्सी गुसाम हुसैन: हादसे में 4 साल की बच्ची सहित चार की मौत, तीन घायल

road-accident-4-died-3-injured-Hoshiarpur-Tanda-Road-Punjab.jpg

Vinod-Rai-Advertisment

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/समीर सैनी। होशियारपुर के गांव बस्सी गुलाम हुसैन में आज 14 जनवरी को उस समय शोक की लहर दौड़ गई जब गांव जाजा स्थित अपने जठेरों के माथा टेक कर वापस लौट रहे एक परिवार की कार बेकाबू होकर गांव बूरे जट्टां, टांडा रोड़ पर पेड़ से जा टकराई और इस हादसे में परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों एवं पुलिस ने तुरंत मौके पहुंच कर घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना मिलने पर गांव निवासी और प्रभावित परिवार के लोग मौके एवं अस्पताल पहुंचे।

Advertisements

road-accident-4-died-3-injured-Hoshiarpur-Tanda-Road-Punjab.jpg

सिविल अस्पताल में जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि गुरदीप सिंह सैनी (38) पुत्र सेवा सिंह व उसकी पत्नी कुलदीप कौर (35), उनकी बेटी इशिका (4), गनिका (8) एवं गुरदीप का चचेरा भाई अमरीक सिंह (55) पुत्र चन्नण सिंह व उसकी पत्नी जसविंदर कौर व बेटी मन्नत सुबह अपनी कार (पी.बी.-10, ए.ई.-0727) में सवार होकर टांडा के समीप स्थित गांव जाजा में अपने जठेरों के स्थान पर माथा टेकने के लिए गए थे। माथा टेकने उपरांत बाद दोपहर करीब ढाई बजे जब वह वापस लौट रहे थे तो रास्ते में गांव बूरे जट्टां के समीप एक वाहन को ओवर टेक करते समय गुरदीप सिंह का संतुलन बिगड़ गया और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

हादसे में गुरदीप सिंह व उसकी पत्नी कुलदीप कौर एवं चचेरे भाई अमरीक सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उपचार दौरान गुरदीप की बेटी इशिका ने भी दम तोड़ दिया। अन्य घायलों की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है। जिसे देखते हुए डाक्टरों ने गनिका एवं मन्नत को किसी निजी अस्पताल में रैफर कर दिया है। हादसे की खबर मिलते ही भाजपा नेता संजीव तलवाड़, गांव बस्सी गुलाम हुसैन के सरपंच प्रेम भारद्वाज, मृतकों के रिश्तेदार एवं अन्य गांव निवासी सिविल अस्पताल पहुंच गए थे। पुलिस ने धारा 174 की कार्यवाही करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

हादसे के बाद पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है तथा मृतक का भाई जोकि विदेश में है उसे इस बात की जानकारी फोन पर दी गई तथा उसके यहां लौटने पर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Triangle Acadamy

Narula Lehnga House Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here