बी.एड. अध्यापकों ने मांगों संबंधी श्री सांपला को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। बी.एड. अध्यापक फ्र ंट होशियारपुर के जिला अध्यक्ष सुरजीत राजा, सी. उपाध्यक्ष उपकार पट्टी, प्रैस सचिव रजत महाजन, कोषाध्यक्ष दीपक शर्मा, ब्लाक अध्यक्ष सतविंदर, हरबिलास, राज कुमार, मनजीत, जीवन, नरेश की अगवाई में केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला को उनकी रिहायश पर बी.एड. अध्यापकों को ब्रिज कोर्स से छोट दिलवाने के लिए मांगपत्र सौंपा।

Advertisements

इस मौके उक्त नेताओं ने कहा कि आर.टी.ई. एक्ट 2009 में होंद में आया था और 2010 में लागू हुआ जिसमें अनटरेंड अध्यापकों को ब्रिज कोर्स करने के लिए कहा गया है जो कि सरासर बी.एड. अध्यापकों के साथ धक्का है। बी.एड. अध्यापक टरेंड अध्यापक हैं। इसलिए बी.एड. अध्यापकों यह कोर्स करने से छोट दी जाए।

इस संबंधी केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला जी ने बी. एड अध्यापकों को इस संबंधी हर संभव प्रयास करने का भरोसा दिलाया और कहा कि वह अध्यापकों की इस मांग को एम.एच.आर.डी. विभाग के पास पहुंचाएंगे और इसको हल करवाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष डा. रमन घई, सतीश कुमार, रमन, संदीप बडवाल, परमिंदर बुल्लोवाल, सुखदेव सिंह, रजिंदर, मनजीत, जीवन, जतिंदर, प्रेम, हरीश पुरी, देसराज विरदी, गुलशन, दीपक, रजिंदर, गुरप्रीत ताजोवाल, राज कुमार आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here