आम आदमी पार्टी की सरकार ने असफलताओं से भरा एक और साल गवाया: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता  द्वारा जारी प्रेस नोट में आम आदमी पार्टी के 2 वर्षों  का लेखा-जोखा करते हुए कहा  गया कि इस सरकार ने एक और असफलताओं भरा  साल गवा दिया है।  उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार किसी भी मुद्दे को हल करने में सफल नहीं हुई। किसानों तथा कर्मचारियों के कुछ मुद्दे केवल लॉलीपॉप  देखकर ठंडे बस्ते  में डाल दिए गए हैं, ना ही किसानों को बाढ़ का मुआवजा मिला है और ना ही कर्मचारियों को सातवें  पे कमीशन के लाभ मिले हैं। सरकार को जो सबसे बड़ी चुनौती नशा बंद करना तथा वित्तीय हालत को सुधारना तथा  कानून व्यवस्था की स्थिति बनाना थे।  इन तीनों कामों में सरकार ने  घुटने टेक दिए हैं।

Advertisements

नशे का व्यापार दिन रात बढ़ रहा है तथा पंजाब के नौजवान पहले से अधिक गिनती में नशा करने के कारण मर  रहे हैं। इसी तरह पंजाब की वित्तीय स्थिति सुधारने की बजाये  दिन प्रतिदिन खराब हो रही है। इस सरकार के समय में ही 60 हजार  करोड़  अतिरिक्त कर्ज चढ़ गया है, परंतु इश्तिहारबाजी  और बेवजह हवाईजहाज के प्रयोग के कारण वित्तीय संकट और गहरा होते जा रहा है। कानून व्यवस्था की स्थिति तो बद से बदतर  हो गई है। एक तरह से कहा जा सकता है कि पंजाब में गैंगस्टर राज चल रहा है, नित्य प्रति हत्याएं, चोरियां व डकैतियां हो रही है। जहां तक की गैंगस्टर जेल से में बैठकर मीडिया को मुखातिव हो रहे हैं परंतु सरकार को पता नहीं चलता।

इस मौके पर उपस्थित  भाजपा नेताओं विजय पठानिया,पूर्व पार्षद व जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू, जिला सचिव अश्वनी गैंद, कमलजीत सेतिया, यशपाल शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार के राज में पंजाब पीछे की और  जा रहा  हैं सरकार ने अपना एक और कीमती साल बेबजह गवा दिया  है। उन्होंने कहा कि इस सरकार के जाने के बाद भी जो सरकार बनेगी उसे पंजाब को पटरी पर लाने के लिए कम से कम 15 साल लग जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here