ट्राइडेंट ग्रुप ने पहचान और श्रेष्ठता को दर्शाते हुए विज़न

बरनाला / पंजाब (द स्टैलर न्यूज़): टेक्सटाइल क्षेत्र की प्रमुख कंपनी ट्राइडेंट ग्रुप ने हाल ही में पंजाब के बरनाला जिले में स्थित संघेरा प्लांट में विजन दिवस 2024 मनाया। इस आयोजन का उद्देश्य ट्राइडेंट परिवार के उन सदस्यों को पहचानना और सम्मानित करना था जो कंपनी के मूलभूत सिद्धांतों और भविष्य के दृष्टिकोण को प्रतिष्ठित करते हैं। ट्राइडेंट ग्रुप के व्यापक मार्गदर्शक दृष्टिकोण “चुनौती से प्रेरित होकर”, “हम जीवन में मूल्य जोड़ेंगे” और “साथ मिलकर विश्व स्तर पर समृद्ध होंगे” के तहत इस अवसर ने  सभी के लिए पहचान, मनोरंजन और ज्ञान का सांमजस्य करते हुए एक मंच के रूप में कार्य किया जिससे सभी में कंपनी के दृष्टिकोण के प्रति समर्पण की भावना बढ़ी ।

Advertisements

ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन एमेरिटस पद्मश्री राजिंदर गुप्ता ने इस मौके पर कहा कि “बीइंग डिफरेंट इस नार्मल” की फ़िलॉसफ़ी को अपनाते, जोश से भरपूर ट्राइडेंट ग्रुप में हमने पिछले वर्ष निरंतर विकास का अनुभव किया, मजबूत से और मजबूत हुए और नए अवसरों को अपनाते हुए नए क्षितिजों तक पहुंचे। कृतज्ञता और विनम्रता के अपने मूल से जुड़े रहते हुए हम आज एक उज्जवल और बेहतर भविष्य की ओर बढ़ने के लिए तैयार हैं।”

विज़न डे 2024 के उत्सव में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ट्राइडेंट के अतीत की लंबी यात्रा पर एक नज़र डालना शामिल था। कंपनी के लीडर्स ने इस आयोजन को और अधिक सार्थक बनाते हुए बहुमूल्य अंतर्दृष्टि और मार्गदर्शन को सभी के साथ साझा किया। समारोह का मुख्य आकर्षण पुरस्कार वितरण समारोह था जिसमें विभिन्न श्रेणियां में ट्राइडेंट ग्रुप के दृष्टिकोण के अनुरूप योगदान को पहचानते हुए कर्मचारियों को पुरस्कार दिए गए । श्रेष्ठता की अपनी अटूट यात्रा पर आगे बढ़ते हुए विज़न डे 2024 के उत्सव ने ट्राइडेंट ग्रुप के दृष्टिकोण के प्रति सबके सामूहिक समर्पण और प्रेरणा की भावना के क्षण को  कैद कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here