हमीरपुर पहुंचे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, हुआ जोरदार स्वागत

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का शनिवार को एनआईटी हमीरपुर के निकट हेलीपैड पर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। उपराष्ट्रपति की पत्नी डॉ. सुदेश धनखड़ भी उनके साथ मौजूद रहीं। राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण, युवा सेवा और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर व कैबिनेट मंत्री राजेश धर्माणी ने हेलीपैड पर उपराष्ट्रपति का गर्मजोशी से स्वागत किया। 

Advertisements

स्थानीय विधायक आशीष शर्मा, संभागीय आयुक्त राखी काहलों, उप महानिरीक्षक उत्तरी रेंज अभिषेक धुल्लर, उपायुक्त हेमराज बैरवा, पुलिस अधीक्षक डॉ. आकृति शर्मा, एनआईटी, हमीरपुर के निदेशक  प्रो. एचएम सूर्यवंशी और राज्य सरकार के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

उपराष्ट्रपति का हेलीकॉप्टर एनआईटी के समीप लैंड हुआ। यहां पर गार्ड ऑफ ऑनर के बाद वह दोसड़का में एक से श्रेष्ठ कार्यक्रम के आयोजन स्थल में सड़क यातायात के माध्यम से रवाना हुए। दोसड़का पुलिस लाइन मैदान में एक से श्रेष्ठ कार्यक्रम में हजारों विद्यार्थी और शिक्षक जुटे । इस कार्यक्रम में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से 9000 बच्चे और 500 शिक्षक हिस्सा ले रहे हैं। उपराष्ट्रपति इससे पहले एक से श्रेष्ठ संस्था के 500वें सेंटर का विधिवत शुभारंभ किया। विभिन्न लोक कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here