200 खिलाडिय़ों को ट्रैक सूट्स किए गए वितरित, जिला रैडक्रास सोसायटी ने सेंचुरी प्लाईवुड के सहयोग से किया प्रयास

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल के निर्देशों पर जिला रैडक्रास सोसायटी की ओर से सेंचुरी प्लाईवुड के सहयोग से जिले के 200 खिलाडिय़ों को ट्रैक सूट्स वितरित किए गए। लाजवंती स्टेडियम होशियारपुर में आयोजित समागम में अलग-अलग खेल के खिलाडिय़ों को सचिव जिला रैडक्रास सोसायटी मंगेश सूद, जिला खेल अधिकारी गुरप्रीत सिंह, सेंचुरी प्लाईवुड के प्लांट हैड बलविंदर सभ्रवाल व एच.आर हैड भूपिंदर सिंह जसवाल की ओर से ट्रैक सूट वितरित किए गए।

Advertisements

इससे पहले जिला खेल अधिकारी की ओर से स्टेडियम में रखवाए गए श्री सुखमणि साहिब जी के पाठ के दौरान सभी ने गुरु चरणों में हाजिरी लगवाई। सचिव जिला रैडक्रास सोसायटी मंगेश सूद ने कहा कि रैडक्रास सोसायटी की ओर से दानी सज्जनों के सहयोग से लगातार सामाजिक गतिविधियां करवाई जाती है। उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में जिले के खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने के लिए ट्रैक सूट्स का वितरण किया गया, जिसमें सेंचुरी प्लाईवुड की ओर से ट्रैक सूट्स मुहैया करवाए गए हैं।

सेंचुरी प्लाईवुड के प्लांट हैड बलविंदर सिंह सभ्रवाल ने कहा कि डिप्टी कमिश्नर के नेतृत्व में खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने के लिए जिला रैडक्रास सोसायटी ने बहुत ही प्रशंसनीय पहल की है। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री की ओर से अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों के अंतर्गत भविष्य में भी जिला प्रशासन को हमेशा सहयोग दिया जाएगा। इस मौके पर सहायक डायरेक्टर युवक सेवाएं विभाग प्रीत कोहली, कैरियर काउंसलर आदित्य राणा के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here