होशियारपुर ही नहीं पूरे पंजाब में कानून व्यवस्था का निकला हुआ है दिवाला, अपराधियों के हौंसले बुलंदः हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक तरफ पंजाब में नशा तस्करों पर कार्यवाही के नाम पर खानापूर्ति करके प्रदेश सरकार खोटी वाहवाह लूटने में लगी हुई है, जबकि प्रदेश में आए दिन दिन दिहाड़े हो रही वारदातों के कारण लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रदेश की भगवंत मान सरकार की है।

Advertisements

यह बात आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश की हालात कुछ इस कद्र हो गए हैं कि पता ही नहीं चल रहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की भी कोई चीज है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले जनता को बड़े-बड़े सजगबाग दिखाने वाली आम आदमी पार्टी पंजाब वासियों की चिंता छोड़ दिल्ली से आने वाले नेताओं की खातिरदारी में इतनी व्यस्त हो चुकी है कि उन्हें पंजाब एवं पंजाबियों की कोई परवाह नहीं रही।

हरीश आनंद ने कहा कि पुलिस नेताओं की जीहजूरी में मशरुफ दिखाई देती, जिसकी ताजा उदाहरण कुछ दिन पहले ही होशियारपुर में ध्यान करने पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में तैनात सैकड़ों पुलिस मुलाजिम थे, जबकि जनता की सुरक्षा के लिए पुलिस कहीं दिखाई नहीं देती। उन्होंने कहा कि अगर यही हालात रहे तो पंजाबियों को प्रदेश व खुद को बचाने के लिए सड़कों पर उतरने को मजबूर होना पड़ेगा और अपराधियों से निपटने के लिए लोग कानून हाथ में लेने लगेंगे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here