बास्केटबॉल लडके अंडर-19 टूर्नामेंट के नॉक-आउट मैच 9 जनवरी से

पटियाला (द स्टैलर न्यूज़)। विभिन्न राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 30 टीमों ने पटियाला में चल रहे नेशनल स्कूल गेम्स 2023-24 बास्केटबॉल बॉयज़ अंडर -19 टूर्नामेंट के लीग मैचों में भाग लिया है। प्री-क्वार्टर फाइनल मैच 9 जनवरी को खेले जाएंगे। पंजाब की टीम अपने दोनों लीग मैच जीतकर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर चुकी है।

Advertisements

उप जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी पटियाला डॉ. रविंदरपाल सिंह ने बताया कि 67वीं राष्ट्रीय स्कूल खेलें मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान के रहनुमाई और शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस के मार्गदर्शन व जिला पटियाला में डीईओ हरिंदर कौर की देखरेख में आयोजित की जा रही हैं। बास्केटबॉल लडके अंडर-19 टूर्नामेंट के दौरान शहर और क्षेत्र की प्रतिष्ठित हस्तियां भी विभिन्न राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से आए खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर रही हैं।

इसलिए, कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी पटियाला जिला प्रशासन और अन्य विभागों के सहयोग से खेलों को सुचारू रूप से चलाने के लिए काम कर रहा है। सैंकशन अधिकारी हरमनदीप कौर ने पूरी व्यवस्था की समीक्षा की और कहा कि खिलाड़ियों और उनके सहायक कर्मचारियों के लिए भोजन, आवास और खेल सुविधाएं प्रदान करने के लिए अलग-अलग प्रिंसिपल और हेड मास्टर के तहत टीमों का गठन बढिया कार्य कर रहा है।

इस अवसर पर मॉस्को 1980 के ओलंपियन प्रोफेसर तरलोक सिंह संधू भी बास्केटबॉल मैच देखने पहुंचे और खिलाड़ियों को खेल के प्रति सम्मान के साथ खेलने और देश का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर हिमांशु शुक्ला ऑब्जर्वर स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया, दलजीत सिंह स्पोर्ट्स कोऑर्डिनेटर पटियाला, प्रिंसिपल जसपाल सिंह मंडोर, हेड मास्टर नायब सिंह, जसवीर सिंह बास्केटबॉल कोच, जरनैल सिंह, जगजीत सिंह वालिया, प्रिंसिपल विक्रमजीत सिंह, जीवन कुमार, अमरजोत सिंह, राजिंदर सिंह चानी, प्रितपाल सिंह संगरूर, अमरिंदर सिंह बाबा, हरीश कुमार, परवेश कुमार, राजिंदर सिंह खैरा और टूर्नामेंट के लिए काम करने वाली विभिन्न आयोजन समितियों के सदस्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here