शोकग्रस्त माहौल में हुआ होशियारपुर के प्रबल का अंतिम संस्कार

अमृतसर यूनिर्वसिटी में माईक्रो बॉयोलॉजी एम.एस.सी. का था छात्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर के माइक्रो बॉयोलॉजी में एम.एस.सी. कर रहे होशियारपुर के मोहल्ला प्रेमगढ़ निवासी छात्र ने रविवार को होस्टल के कमरे में फंदा लगा लिया। मृतक प्रबल कुमार पुत्र संजीव कुमार जो कि होशियारपुर के मोहल्ला प्रेमगढ़ का निवासी था, गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर में एम.एस.सी. द्वितीय वर्ष का छात्र था और होस्टल में रहता था।

Advertisements

होस्टल के कमरे में मिला लटकता हुआ शव

प्रबल के परिजनों ने जानकारी देते बताया कि अमृतसर यूनिर्वसिटी से उन्हें रविवार 14 अप्रैल को सुबह लगभग 11 बजे फोन पर प्रबल के सुसाईड संबंधी सूचित किया गया। वहां पंहुचने पर उन्हें बताया गया कि रविवार होने के कारण प्रबल के साथी अपने-अपने घरों में गए हुए थे और प्रबल कमरे में अकेला था। प्रबल की कक्षा के छात्र रविवार सुबह 11 बजे उसे अपने साथ लैब में ले जाने के लिए कमरे के बाहर खड़े रहे, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। उपरांत प्रबल के दोस्तों ने किसी तरह से कमरे के अंदर झांका तो देखा कि प्रबल का शव पंखे से लटक रहा था। यूनिर्वसिटी स्टाफ ने पुलिस व प्रबल के परिजनों को सूचित किया।

प्रबल के परिजनों के अनुसार जांच दौरान अमृतसर पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया गया जिसमें प्रबल ने लिखा है कि वह आत्महत्या कर रहा है और उसकी आत्महत्या के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। अमृतसर पुलिस ने पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया और जांच में जुट गई है।

प्रबल के परिजनों ने बताया कि प्रबल एक खुशमिजाज और होशियार बच्चा था और उसकी किसी के साथ कोई रंजिश या दुश्मनी भी नहीं थी। आज सोमवार 15 अप्रैल को होशियारपुर में प्रबल का अंतिम संस्कार किया गया। प्रबल की मौत से पूरे मोहल्ले में शोक की लहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here