नींद की गोली देकर मां अपने प्रेमी से बेटी का करवाती थी दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

होशियारपुर/गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव करीमपुर में एक ताजा घटना में ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दें की कलयुगी मां अपनी बेटी को नींद की गोली देकर बाद में अपने प्रेमी से बेटी का दुष्कर्म करवाती थी। जानकारी अनुसार बेटी ने कई बार अपनी मां से इस संबंधी बात की लेकिन उसकी मां द्वारा चुप रहने की हिदायत करते हुए अपने प्रेमी को बेटी का बाप होने का हवाला देकर कई बार चुप करवाया गया।

Advertisements

पीडि़ता ने बताया कि उसकी मां उसे खाने में नींद की गोली डालकर देती थी जिसके बाद उसे कुछ भी पता नहीं था कि उसके साथ क्या हो रहा है। पीडि़ता ने बताया कि उसने इस संबंधी अपने पिता से बात की और थाना गढ़शंकर पुलिस को शिकायत दी। जिस उपरांत पुलिस ने पीडि़ता की मां व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

बताते चलें कि गांव करीमपुर थाना सदर नवांशहर की 14 वर्षीय युवती ने पुलिस थाना गढ़शंकर में अपनी दर्दनाक दास्तां बताते हुए शिकायत की थी, जिसमें पीडि़ता ने बताया कि उसकी मां रीना पत्नी राम लाल के अमरजीत सिंह निवासी मीरपुर जट्टां, थाना सदर नवांशहर नामक व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध थे तथा कई बार उसकी माता रीना पिता से झूठ बोलकर अमरजीत सिंह से मिलने जाती थी और कई बार मुझे साथ ले जाती थी। इसी तरह 25 मार्च, 2019 को पीडि़ता की मां लुधियाना जाने के नाम पर अपने पति से झूठ बोलकर अपनी बेटी को साथ लेकर गढ़शंकर अमरजीत सिंह के पास ले आई जहां से उसकी मां व अमरजीत उसे लेकर श्री अनंदपुर साहिब माथा टेकने चले गए और वापिस आकर 26 मार्च को आंटी के घर रुक गए। वहां से शाम 4 बजे मां ने अपनी बेटी को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर दे दी और जब उसे नींद आने लगी तो उसे नहीं पता की उसके साथ क्या हुआ। और जब उसने सुबह उठकर देखा तो उसके कपड़े खून से लथपथ थे और वह तकलीफ में थी।

जिसके बाद दोबारा मई 2019 में मां अपनी बेटी को साथ लेकर गढ़शंकर आई और आंटी के घर रूके तो मां ने दोबारा अपनी बेटी को नींद की गोलियां खाने में मिलाकर दे दी और फिर पीडि़ता के साथ बवी सब हुआ।पीडि़ता ने अपनी मां को बताया कि उसके पेट दर्द हो रहा है तो मां ने अपनी बेटी को चुप रहने की हिदायत देते हुए कहा कि कोई बात नहीं तुम्हारा डैडी ही है की बात कही गई। जिसके बाद 18 मार्च, 2020 को रीना देवी फिर अपनी बेटी को साथ लेकर गढ़शंकर में कुलविंदर के घर आ गई और वहां पर अमरजीत सिंह भी आ गया। मां रीना ने फिर अपनी बेटी को नींद की गोलियां खाने में डाल कर दी तो पीडि़ता ने खाना नहीं खाया और पूरी रात जागती रही और खाना ना खाने को लेकर पूरी रात मां अपनी बेटी के साथ झगड़ती रही।
युवती ने बताया कि 19 मार्च को उसकी 10वीं की परीक्षा थी और अमरजीत सिंह उसे स्कूल छोड़ आया। परीक्षा के बाद तुरंत पीडि़ता ने अपने पिता के साथ बात की और गढ़शंकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पीडि़ता की मां रीना पत्नी राम लाल व उसके प्रेमी अमरजीत सिंह के खिलाफ धारा 376, 506 व 614 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसएचओ ईकबाल सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें अदालत में पेश कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here