बठिंडा की रामामंडी में दिनदिहाड़े टेलर गुरप्रीत की गोली मारकर हत्या, भाई हरप्रीत गंभीर घायल

बठिंडा (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के जिला बठिंडा के तहत पड़ते इलाके तलवंडी साबों की रामा मंडी में मंगलवार को दो पक्षों में हुआ विवाद खूनी खेल में बदल गया, जब एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलियां चला दी। जिससे दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया तथा दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Advertisements

मौके से प्राप्त जानकारी अनुसार रामा मंडी में टेलर गुरप्रीत और सतीश कुमार के बीच कोई विवाद चल रहा था तथा आज मंगलवार को दोपहर करीब 11 बजे दोनों के बीच फिर से कहा सुनी हो गई और देखते ही देखते मामला झगड़े में बदल गया। इस दौरान एक पक्ष ने गुरप्रीत व उसके भाई हरप्रीत को गोली मार दी। गोली की आवाज से पूरे बाजार में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। गोली लगने से गंभीर घायल गुरप्रीत एवं हरप्रीत को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर गुरप्रीत को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि हरप्रीत की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। डीएसपी जसमीत सिंह के अनुसार वारदात की बाजार में लगे सीसीटीवीज़ की फुटेज खंगाली जा रही है तथा आरोपियों के खिलाफ बनती कार्यवाही शुरु कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here