माता सुदीक्षा जी का हांगकांग पहुंचने पर किया भव्य स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। निरंकारी मिशन द्वारा हमेशी ही विश्व भाइचारा, एकता, सहनशीलता, प्यार, प्रीत का संदेश समूह मानवता को दिया गया है तथा साथ ही मानव कल्याण के लिए समय-समय पर रक्तदान कैंप, वृक्ष लगाना तथा सफाई अभियान भी किया जा रहा है। निरंकारी मिशन द्वारा हमेशा ही विश्व शांति को हमेशा कायम रखने में ही अपना भरपूर योगदान दिया गया है तथा दिया जा रहा है, जिस कारण यू.एन.ओ. ने भी निरंकारी मिशन की इस प्राथमिकता को पुरस्कार देकर निवाजा है।

Advertisements

निरंकारी मिशन के मौजूदा सतगुरु माता सुदीक्षा जी द्वारा जहां जिंदगी में मर्यादा कायम रखने पर समय की कदर करने पर जोर दिया जा रहा है वहीं एक निरंकार प्रभु की जानकारी भी दी जा रही है। इसी उद्देश्य की प्राप्ति के लिए मानव कल्याण संबंधी चलाई जा रही है यात्राओ के अधीन सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज प्रसिद्ध शहर हांगकांग पहुंचे। वहां पहुंचने पर उनका हांगकांग निवासियों तथा बच्चों द्वारा खुशी के साथ स्वागत किया गया।

इस मौके पर संबोधित करते हुए सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज ने कहा कि निरंकारी मिशन द्वारा हमेशा ही प्राथमिकता के आधार पर कोशिश की जा रही है कि सच्चाई के संदेश को जन-जन तक पहुंचाया जाए, मानव को उसके असली उद्देश्य के बारे में समझाया जा सके ताकि पूरी दुनिया में शांति को स्थापित किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here