मालेरकोटला पुलिस ने जिले में कानून एवं व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए निकाला फ्लैग मार्च

मालेरकोटला, (द स्टैलर न्यूज़)। मालेरकोटला पुलिस ने सांप्रदायिक सद्भाव और सार्वजनिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपनी सतर्कता और तत्परता प्रदर्शित करने के लिए आज शहर के प्रमुख इलाकों में एक व्यापक फ्लैग मार्च किया। यह मार्च वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, मालेरकोटला, हरकमल प्रीत सिंह खख के निर्देशन और एसपी सिटी जगदीश बिश्नोई के नेतृत्व में आयोजित किया गया था। इसमें जिले भर के पुलिस स्टेशनों के डीएसपी और एसएचओ समेत 200 पुलिस कर्मियों ने भाग लिया।

Advertisements

प्रमुख बाजारों, संवेदनशील स्थानों, धार्मिक स्थलों और सार्वजनिक चौराहों को कवर करते हुए, उच्च दृश्यता वाले मार्च का उद्देश्य नागरिकों को आश्वस्त करना और बल के प्रभावशाली प्रदर्शन के माध्यम से उपद्रवियों को शांति भंग करने से रोकना था। एसएसपी खख ने कहा कि सांप्रदायिक सौहार्द या कानून-व्यवस्था को बिगाड़ने की किसी भी कोशिश से सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने लोगों को संदिग्ध गतिविधियों के बारे में तुरंत पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचित करने और सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलाने से बचने की सलाह दी।

मालेरकोटला साइबर सेल सोशल मीडिया गतिविधियों पर बारीकी से नजर रख रही है और चेतावनी देती है कि भड़काऊ या उत्तेजक सामग्री पोस्ट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। नागरिकों को सलाह दी जाती है कि वे ऐसे पोस्ट साझा न करें जिससे सांप्रदायिक वैमनस्य पैदा हो। मालेरकोटला पुलिस जिले के शांतिपूर्ण माहौल को बनाए रखने के लिए जनता से सहयोग की अपील करती है। नागरिकों से आगे के समर्थन और मार्गदर्शन की अत्यधिक सराहना की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here