पद्मावती फिल्म दिखाने वाले सिनेमा मालिक अपने नुकसान के लिए खुद होंगे जिम्मेदार: लक्की ठाकुर

Lucky-Takur-Appointed-Distt-President-Karni-Sena-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सिनेमा मालिकों को राजपूत सभा की तरफ से एक बार फिर से अपील की जाती है कि वह राजपूतों एवं इसकी सहयोगी संस्थाओं तथा महिलाओं के प्रति सम्मान की भावना को दर्शाते हुए फिल्म पद्मावती को अपने सिनेमाघरों में न दिखाएं। अपील की बावजूद अगर कोई फिल्म को प्रदर्शित करता है तो वह सिनेमा मालिक अपने नुकसान के लिए खुद जिम्मेदार होगा। इसलिए माहौल को ठीक बनाए रखने तथा सामाजिक सौहार्द का उदाहरण देते हुए सिनेमा मालिक अपने फर्ज को निभाएं।

Advertisements

लक्की ठाकुर करणी सेना के जिला अध्यक्ष नियुक्त

उनके सहयोग के लिए राजपूत सभा सदैव उनकी धन्यवादी रहेगी। उक्त बात राजपूत नेता लक्की ठाकुर ने महाराणा प्रताप भवन में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान लक्की ठाकुर को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की तरफ से जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। समारोह को संबोधित करते हुए लक्की ठाकुर ने बताया कि करणी सेना की तरफ से 25 जनवरी के भारत बंद के तहत होशियारपुर में भी पूर्ण बंद रखा जाएगा और इसमें शहर की कई अन्य संस्थाओं का भी सहयोग प्राप्त हो रहा है।

इस मौके पर करणी सेना के पंजाब अध्यक्ष राणा नरोत्तम सिंह (साबा) एवं युवा अध्यक्ष ठाकुर बैनी मनहास ने सेना की रणनीति और प्रदेश स्तर पर किए जाने वाले संघर्ष की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि राजपूतों के सम्मान एवं देशहित में सभी राजपूत एक मंच पर एकत्रित हो रहे हैं तथा इसका साथ देने हेतु अन्य संस्थाएं भी आगे आ रही हैं, जोकि अच्छे संकेत हैं। इससे आपसी भाईचारा और भी मजबूत होता है। उन्होंने कहा कि देश के किसी भी सिनेमाघर में रानी पद्मावती पर बनी फिल्म को नहीं चलने दिया जाएगा। इस मौके पर अश्विनी ठाकुर जंगली, मोंटी ठाकुर, राजपूत सभा अध्यक्ष सरजीवन सिंह, राज ठाकुर, रणजीत सिंह राणा, गोलू सरपंच, विनय ठाकुर, निशांत चिब, कुलविंदर बब्बू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here