बेगमपुरा टाइगर फोर्स ने डीएसपी सिटी अमर नाथ को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बेगमपुरा टाइगर फोर्स के प्रदेश अध्यक्ष वीरपाल ठरोली, दोआबा अध्यक्ष नेकू अजनोहा और जिला अध्यक्ष हैप्पी फतेहगढ़ के नेतृत्व में डी.एस.पी सिटी अमर नाथ को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन, क्षेत्र में बिक रहे नशे तथा दिन दिहाड़े हो रही लूट पाट की घटनाओं पर लगाम कसने के लिए सम्मानित किया।  इस मौके पर फोर्स के नेताओं ने कहा कि डी.एस.पी सिटी अमर नाथ के कार्यभार संभालने के बाद से क्षेत्र में नशों के सेवन और लूटपाट की घटनाओं में बड़े पैमाने पर कमी आई है। नेताओं ने कहा कि बेगमपुरा टाइगर फोर्स 2009 से ही समाज सेवा के कार्य करती आ रही है  और बेगमपुरा टाइगर फोर्स सभी वर्गों की सांझी ताकत है ना कि किसी एक वर्ग की। इस मौके पर डी.एस.पी. सिटी अमर नाथ ने लोगों से अपील की कि जनता नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए लोग पुलिस को नशा तस्करों की जानकारी दें। उन्होंने कहा कि जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा।

Advertisements

उन्होने कहा कि  जिला कप्  तान के आदेशानुसार पुलिस ने नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया है। उन्होने कहा कि डी.एस.पी अमर नाथ पहले भी होशियारपुर में रह चुके हैं तथा वे इस क्षेत्र से अच्छी तरह वाकिफ हैं। उन्होंने कहा कि आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए लोगों को पुलिस का डट कर सहयोग करना चाहिए ताकि आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके। उन्होने कहा कि गांवों में होने वाले लड़ाई झगड़ों के मामलों को पहल के आधार पर हल करने का प्रयास किया जायेगा। उन्होने कहा कि सड़क दुर्घटनाओं  को रोकने के लिए छोटी उमर के बच्चों को वाहन देकर सड़कों पर ना भेजा जाये ताकि बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं पर लगाम लगाई जा सके। उन्होने चेतावनी देते हुए कहा कि बिना नम्बर के चलने वाले दोपहिया वाहनों  तथा प्रैशर हॉरन लगे वाहनों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नेहीं जायेगा।

इस मौके पर औरों के अतिरिक्त मीडिया इंचार्ज चंद्रपाल हैप्पी, सतीश कुमार शेरगढ़, राज कुमार बद्धन नारा, राज कुमार बद्धन शेरगढ़, चरणजीत डाडा, राकेश कुमार भट्टी, अमनदीप, मुनीश कुमार, विक्की सिंह पुरहीरां, मंगा शेरगढ़, अमनदीप, मुनीष, गुरप्रीत कुमार, सन्नी सीना, भिंदा सीना, राकेश कुमार जल्लोवाल, अमनदीप दोआबा इंचार्ज, जस्सा सिंह नंदन, गोगा मांझी, जसविंदर ज्ञानी अविनाश सिंह, बिट्टू विरदी पंच शेरगढ़, कमलजीत सिंह, दविंदर कुमार, नरेश कुमार शहरी अध्यक्ष, बाली, रवि सुंदर नगर, गुरप्रीत गोपा, निक्का बस्सी किकरा, रवि, भूपिंदर कुमार बद्धन, अवतार डिंपी, कमलजीत डाडा, लाडी शेरगढ़, सोनू छावनी कलां, किशोरी शेरगढ़, बिशनपाल ठरोली, पवन कुमार बद्धन, नीतीश कुमार सैनी तथा फोर्स के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here